×

क्या दूर नहीं हो रही पैसों की कमी, तो करें ये असरदार उपाय

 

हर कोई अपने जीवन में धन कमाना चाहता हैं लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी पैसों की कमी दूर नहीं हो रही है या आप और अधिक पैसा कमाना चाहते हैं तो कुछ तांत्रिक उपायों के द्वारा धन की कमी को दूर कर सकते हैं ऐसा माना जाता है कि तंत्र शास्त्र के उपाय बहुत जल्द असर दिखाना शुरू करते हैं तांत्रिक उपाय को टोटका भी कहा जाता है इस तरह के उपाय करते समय पूरी सावधानी के साथ गोपनीयता रखना जरूरी है जो भी ये उपाय करता है उसे किसी और व्यक्ति से इसकी चर्चा भी नहीं करनी चाहिए वरना ये उपाय निष्फल हो जाता हैं तो आज हम आपको धन की कमी दूर करने के उपाय बता रहे हैं तो आइए जानते हैं।

किसी भी हफ्ते के रविवार को एक गिलास दूध का तांत्रि उपाय करेंगे तो आपकी धन से जुड़ी समस्या दूर हो जाएगी। यह तांत्रिक उपाय करने के लिए आपको रविवार की रात सोते वक्त एक गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सोना हैं दूध सावधानी से रखें। नींद में दूध गिरना नहीं चाहिए। सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं। इसके बाद इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। ऐसा हर रविवार की रात करें। यह एक तांत्रिक उपाय है इससे आपके ऊपर लगी बुरी नजर दूर हो जाएगी। नकारात्मक शक्तियों का असर भी समाप्त हो जाएगा और कार्यों में सफलता मिलने लगेगी। धन की कमी भी दूर हो जाएगी।

सोमवार की रात जब चंद्रोदय हो जाए तो उसके बाद अपने पलंग के चारों कोनों में चांदी की कील ठोकर दें। चांदी की कील छोटी छोटी भी लगाई जा सकती हैं यह एक चमत्कारी तांत्रिक उपाय है और इससे आपके घर के आसपास की नकारात्मक शक्ति नष्ट हो जाएगी। धन संबंधी समस्याएं भी दूर होने लगती हैं।