×

ऐसे पहचाने की आप पर भी काले जादू का प्रयोग हुआ हैं

 

व्यक्ति अपने जीवन में सफलता को पाने के लिए कई तरह के प्रयास और उपायो को करता हैं। वह अपने जीवन में खुश रहने के लिए कई चीजों का सहारा लेता हैं। वही अपने दुश्मनों को खत्म करने वह उसे बरर्बाद करने के लिए टोने टोटके का भी उपाय करता हैं। आपको बता दें,कि भारत देश के अलावा भी कई जगहों पर या फिर यह भी कह सकते हैं कि पूरी दुनिया में जादू टोना करते हैं।

वही जादू टोना सभी जगहों पर अलग—अलग तरीके से किया जाता हैं,आपको बता दें,कि भारत देश एक ऐसा देश हैं। जहां पर आज भी काले जादू के तोड़ के लिए मंत्रों और कई सारे उपायों की सहायता लेते हैं। वही यह टोना और टोटका हमारे देश में पुराने समय से ही चली आ रही हैं। यह एक तांत्रिक क्रिया होती हैं। वही इसे पहले केवल तांत्रिक और अघोरी ​ही किया करते थे। मगर आजकल के समय में सभी लोग अपने लाभ के लिए इस जादू टोने का उपयोग करते हैं। जिससे सभी को अपने जीवन में सफलता और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसा माना जाता हैं,कि तांत्रिक शास्त्रा के मुताबिक अगर कोई उचित और सही विधि के साथ करता हैं,तो वही जादू टोना कभी भी खाली नहीं जा सकता हैं,वही आज के समय में सभी जादू टोना करते हैं। वही अगर आपको यह लगता हैं,कि किसी व्यक्ति ने आपके ऊपर जादू टोना किया हैं,और आप इस जादू टोने से बचना चाहते हैं,तो आप तंत्रशास्त्र द्वार ​दिए गए मंत्रों का उपाय करके आप इस सब से निजात और राहत पा सकते हैं। तो आज हम आपको तंत्र शास्त्रों के मुताबिक शाबर मंत्र के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं,जिसका प्रयोग करके आप जादू टोने से राहत पा सकते हैं तो आइए जानते हैं।

“शाबर मंत्र” –

“ॐ नमो आदेश गुरु का,

एक ठौ सरसों सोला राई,

मोरो पठवल कोरो जाय,

जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,

शब्द साँचा पिण्ड काँचा,

फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री … की।।”