×

सावधान ! इस होली इन दो राशि के लोग पड़ सकते हैं खतरें में, जा सकती है जान भी

 

जयपुर।  होली का त्यौहार रंग व उमंग का त्यौहार माना जाता है। इसके साथ ही होली के दिन लोग अपने ही रंग में रंगे होते हैं इसके साथ ही माहौल भी मौज मस्ती का रहता है। लेकिन कई लोग होली के इस मौज मस्ती भरे माहौल का गलत फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में कई लोग बडे खतरे में पड़ सकते हैं। जिसकारण से इनकी जान भी जा सकती है।

इस साल होली का त्यौहार 21 मार्च के दिन मनाया जाएगा। इस दिन लोग एक दूसरे पर रंग गुलाल लगाकर प्यार से एक दूसरे के गले लग कर एक दूसरो को बधाई देते हैं। इस होली के त्यौहार में दो राशि के लोगों को सावधान रहने की जरुरत हैं। इस दिन लोग रंगों की होली की आड़ में धोखा देने से भी पीछे नहीं हटते। ऐसे में आज हम उन दो राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो होली के दिन बहुत बड़ा धोखा मिलने वाला है।

इन राशि के लोगो के लिए होली का दिन खतरनाक साबित हो सकता है जिस कारण से इनको सावधान रहने की जरुरत है, जिन राशि के लोगो को होली के दिन अपना विशेष ध्यान रखने की जरुरत हैं उन राशियों में सिंह और मीन राशि के लोग शामिल है, इन राशि के लोगो को बचकर रहने की जरुरत है।

इन राशि के लोगो को इस दिन किसी बड़ें से धोखा मिल सकता है जिसके कारण से  ये बडी परेशानी मे आ सकते हैं, इन राशि के लोगो को मान सम्मान को आघात लग सकता है।इन राशि के लोगो को व्यवसाय में भारी नुकसान होगा व इस समय के लिए बनी योजनाओं को टालना पद सकता है।