×

मंगलवार: मीन राशि के साथ साथ ये 3 राशियां भी रहेंगी पारिवारिक समस्या के कारण परेशान

 

जयपुर। आज हम इस लेख में आज के दिन का राशिफल बता रहें हैं जिन राशि के लोगो को आज पूरे दिन किसी न किसी बात पर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इन राशि के लोगो के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहने वाला है जिससे इनको शारीरिक व मानसिक दोनों तरह की परेशानी होगी।

मीन–  इस राशि के लोग सन्तान को स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे, व परिवार की समस्याएं एक के एक आती जाएंगी। खर्चों में वृद्धि होने से घर का बजट बिगडेगा। धार्मिकता की ओर मन लगेगा। लव लाइफ में आज विवाह का प्रस्ताव फाइनल हो सकता है।

मकर–  ऑफिस को लेकर मन अशान्त रहेगा। पिता को स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आय के नये स्रोत मिलेंगे। मन किसी अंजान भय के कारण परेशान रहेगा। किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। दोस्तो से धोखा मिल सकता है इसलिए किसी पर भी विश्वास ना करें।

तुला– इस राशि के लोगो को आज पारिवारिक समस्या के साथ ही ऑफिस में उच्च अधिकारी के साथ बहस हो सकती है। संतान की सफलता को लेकर मन हर्षित रहेंगा। मन में कई तरह के भाव आएंगे। पिता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। अविश्वास के कारण प्रेमी से मतभेद हो सकता है।

मेष– आज संघर्ष करने से ही सफलता मिलेगी। बैंकिंग और मीडिया से जुडें लोगो को परेशानी का सामना करना पडेंगा। दाम्पत्य जीवन में मनमुटाव बढेगा। आशा-निराशा के भाव रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। लेकिन काम के दबाव के कारण अपने लिए समय नहीं मिलेगा।