×

प्यार में नहीं है भरोसे के काबिल इस माह में जन्मों पुरूष

 

जयपुर । सभी का स्वभाव अलग अलग होता है। कोई दूसरों पर भरोसा बनाएं रखते हैं तो कोई दूसरों को धोखा देते हैं। वैसे किसी भी इंसान की ये आदत कुछ जन्म के समय के अनुसार बनती है।ऐसे में अगर आप  इस माह के पुरूषों से प्यार करते हैं तो इनको लेकर सावधान रहने की जरुरत भी है। क्योकि इस माह में जन्मे लडके प्यार में अपने साथी को धोखा देते हैं। इस लिए इस माह में जन्मों पुरूषों से सोच समझ कर लव रिलेश्नसिप बना कर रखें।

जनवरी – इस माह में जन्में लडके महत्वकांक्षी होती हैं। इसके साथ साथ इनके व्यवहार बदलता रहता है। ये हमेशा किसी भी वस्तु को लेकर असमंजस की स्थिती में होते है। ये अक्सर प्यार में अपने साथी को धोखा देते हैं।

 फरवरी – इस माह में जन्मे लडके बेहद रोमांटिक होती हैं। लेकिन प्यार में स्थिर नहीं होते बार बार अपना लव साथी बदलते रहते हैं। लव के मामले में इन पर भरोशा नहीं किया जा सकता।

अगस्त – इस माह में जन्में लडके दिल के साफ होते हैं ये अपने से मतलब रखते  हैं। लेकिन लव के मामले में धोखेंबाज होते है। अपने साथी को प्यार में धोखा देते हैं।

नवंबर – इस माह में जन्मे लडके बुद्धिमान होती है। इनको कोई धोखा नहीं दे सकता। लेकिन ये लव के मामले में विश्वास के काबिल नहीं होते। लव लाइफ में साथी को धोखा देते रहते हैं।