×

ये लड़कियां नाप तोल कर करती है लड़कों से प्यार

 

लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत ज्यादा ही पसंद होता हैं ये तो सब जानते हैं ये शॉपिंग करने के वक्त एक बार भी नहीं सोचती हैं मगर जब प्यार की बात आ जाती हैं तो वो हर पहलू को परखती हैं आज के दौर में यह कदम हर लड़की के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होता हैं। वो प्यार में कभी धोखा नहीं खा पाएंगी। मगर 12 राशियों में से कुछ ऐसी राशियों की लड़कियां हैं जो हमेशा से प्यार को नाप तोल कर ही करती हैं। वो किसी के साथ रिश्ते में आ जाने के बाद भी सौ बार सोचती हैं। उनकी इसी दशा पर ही उनके पार्टनर जान छिड़कते हैं।

बता दें कि वृषभ राशि की लड़कियां जिनसे प्यार करती हैं उनके बैकग्राउंड की पूरी ख़बर रखती हैं। उन्हें अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ पता होता हैं। वो यह भी जानती हैं कि उनके पार्टनर के भूतकाल में कितने अफेयर रहे हैं या उन्होंने किस किस को डेट किया हैं। वो किसी को भी डेट करना नहीं शुरू कर देती हैं। पहले वो किसी को दोस्त बनाती हैं फिर जाकर प्यार करती हैं। मीन राशि की लड़कियां बहुत ही नेगेटिव सोचती हैं वो हर पहलू को बुरा साइड ही देखती हैं। उन्हें आप जितनी बार समझ ले कि प्यार एक खूबसूरत एहसास हैं वो आखिर में यही कहेंगी कि प्यार में आजतक किसी का भला नहीं हुआ हैं उन्हें इम्प्रेस करना बड़ी टेढ़ी खीर के बराबर ही हैं। मकर राशि की लड़कियां हर चीज को नाप तोल कर करती हैं आप उन्हें चलता फिरता कैलकुलेटर भी कह सकते हैं वो अपने पार्टनर से बहुत सारी बातें उगलवा तो लेती हैं मगर अपनी बात कहने में सालों साल लगा देती हैं।

लड़कियां शॉपिंग करने के वक्त एक बार भी नहीं सोचती हैं मगर जब प्यार की बात आ जाती हैं तो वो हर पहलू को परखती हैं आज के दौर में यह कदम हर लड़की के लिए फायदेमंद साबित होता हैं। वो प्यार में कभी धोखा नहीं खाएगी। 12 राशियों में से वृषभ, मीन और मकर राशियों की लड़कियां नाप तोल कर ही लड़कों से प्यार करती हैं। ये लड़कियां नाप तोल कर करती है लड़कों से प्यार