×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 23 अक्टूबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफलमेष— आज का दिन अपके लिए सामान्य से कम होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों आज बढ़ सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग प्राप्त हो सकता हैं आंख, नाक, कान के रोग आज आपको परेशान कर सकते हैं। कारोबार में नए अवसर आज आपको प्राप्त हो सकते हैं।

वृषभ— कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं नए रिश्तों की शुरुआत हो सकती हैं घर से बाहर किसी से भी बहस न करें वाद विवाद का सामना करना पड़ सकता हैं। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने का पूरा प्रयास करें। जीवनसाथी आज परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं।

मिथुन— आज के दिन घर के बाहर किसी से भी बहस न करें। वाद विवाद का सामना करना पड़ सकता हैं स्वास्थ्य का ध्यान रखें और खर्च नियंत्रित करें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया होने वाला हैं आर्थिक उतार चढ़ाव बने रह सकते हैं जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता हैं।

कर्क— रुके काम आज पूरे हो सकते हैं महत्वपूर्ण मामलों में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं कोर्ट के मामलों से बचना होगा। बच्चों पर आज विशेष ध्यान आप दे पाएंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रह सकती हैं यात्रा करने के योग हैं कार्य पूरे करने में तन मन धन लगा सकते हैं।

सिंह— आज आप कारोबार और शेयर बाजार में निवेश करने से बचें। आर्थिक परेशानियों दूर हो सकती हैं रिश्तों में मधुरता आएगी। मौज मस्ती और आराम का समय हैं विद्यार्थियों को आज सफलता मिल सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आज आप प्राप्त कर सकते हैं।

कन्या— आज का दिन आपके लिए अच्छा बना रह सकता हैं धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ सकती हैं आज आपका मनोबल बढ़ेगा। पार्टनरशिप में काम करना अच्छा रहेगा और रिश्तों में तनाव समाप्त हो सकता हैं पुराने मित्रों से भी आज आप मुलाकात कर सकते हैं धन लाभ के योग बन रहे हैं।

तुला— आज का दिन सामान्य होनेवाला हैं विदेश जा कर कारोबार करने के प्रबल योग बन रहे हैं सरकारी लाभ भी मिल सकता हैं फिजूलखर्ची से आज आपको बचना होगा और परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं कार्य पूरे होते नजर आ सकते हैं।

वृश्चिक— परिस्थितियां आज आपके अनुकूल हो सकती हैं किसी के काम में दखल न देना आपके लिए बेहतर होगा। यात्रा कर रहे हैं तो सावधानी जरूर बरतें। वरना दुर्घटना हो सकती हैं। अचानक आपको कोई उपहार मिल सकता हैं नए कारोबार में सफलता प्राप्त हो सकती हैं।

धनु— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं थोड़ा आलस्य भी आज बना रह सकता हैं मगर आपको अपने काम कोई देरी नहीं करनी है वरना परेशानियों खड़ी हो सकती हैं। आर्थिक स्थिति भी आज आपकी सामान्य बनी रह सकती हैं संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं।

मकर— आज धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि होगी। कही बाहर आज घूमने जा सकते हैं आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती हैं घर में मेहमानों का आना जाना भी लगा रहेगा। सालों से अटका पड़ा धन भी मिल सकता हैं बाहर का खाना न खाएं सेहत खराब हो सकती हैं।

कुंभ— आज के दिन वाद विवाद हो सकता हैं अपने रिश्तेंदारों से आपको कोई सहायता नहीं प्राप्त होगी। आर्थिक परेशानियों बढ़ सकती हैं अपने मन को शांत रखने का पूरा प्रयास करें। लोन के लिए अप्लाई न करें। असफलता प्राप्त होगी। कार्य अधूरे रह सकते हैं दिन सामान्य से कम हैं।

मीन— आज का दिन अच्छा रहेगा। करियर में बदलाव हो सकता हैं आपको जो भी अनुभव मिला हैं उसका उपयोग अपने निजी जीवन में भी आप कर सकते हैं आर्थिक लाभ प्राप्त होगी। रिश्तेदारों से आज कोई बड़ी खुशखबरी हासिल हो सकती हैं कार्य पूरे हो सकते हैं।