×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 21 अक्टूबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आर्थिक मामलों में परिवार की जरूरतें पूरी करते वक्त बजट आदि का आपको ध्यान रखना होगा। दोस्तों से आज मुलाकात हो सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं सरकारी काम काज पूरे होने में वक्त लग सकता हैं जीवनसाथी और परिवार का आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

वृषभ— आज आप दोस्तों व रिश्तेदारों से किसी भी तरह की कोई उम्मीद करना आपके लिए व्यर्थ रहेगा। बेहतर होगा कि अपनी परेशानियों का हल स्वयं ही ढूंढे। कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल हो सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।

मिथुन— आत्मविश्वास में कमी आ सकती हैं जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे अपनी वाणी में कठोरता का प्रभाव समाप्त करें। बातचीत में संतुलित रहना होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना आपको करना पड़ सकता हैं सेहत का विशेष तौर पर आपको ध्यान देना होगा।

कर्क— मानसिक तनाव आज समाप्त हो सकता हैं विद्यार्थियों को लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं कारोबार से जुड़ा लाभ प्राप्त हो सकता हैं।

सिंह— आज आपके मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं पिता का स्वस्थय बेहतर हो सकता हैं वस्त्रों आदि चीजों के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता हैं कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या— आशा निराशा के मिश्रित भाव आज आपको देखने को मिल सकते हैं संयम रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता हैं परिवार का साथ आपको प्राप्त होगा। नौकरी में कठिनाइयां दूर हो सकती हैं कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना आपको करना पड़ सकता हैं परिवर्तन के योग हैं।

तुला— आत्मविश्वास तो भरपूर बना रह सकता हैं मगर धैर्यशीलता में कमी आएगी। धर्म कर्म में रुचि हो सकती हैं मीठे खान पान के प्रति आपका रुझान हो सकता हैं शैक्षिक कार्यों में सफलता हासिल होगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं आय में वृद्धि कर सकते हैं।

वृश्चिक— आज का दिन मंगलमय होने वाला हैं कार्यों की पूर्णता से आज विशेष लाभ आपको मिल सकता हैं जोखिमपूर्ण निवेश में भी अपना हाथ आजमा सकते हैं बुद्धि विवेक से सफलता हासिल होगी। परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं संतान सुख की भी आज प्राप्ति हो सकती हैं।

धनु— मानसिक शांति आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं आत्मविश्वास में वृद्धि के योग हैं कला व संगीत के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता हैं भवन सुख में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में भी सुधार देखने को मिल सकता हैं लाभ में वृद्धि से मन प्रसन्न होगा। भाई बहनों का साथ आपको प्राप्त होगा।

मकर— नए कारोबार की रूपरेखा बन सकती हैं बिजनेस में नई योजनाएं सामने आ सकती हैं सावधानी से काम करें। पढ़ाई के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ सकती हैं इसका परिणाम भी जल्द मिल सकता हैं। आर्थिक तौर पर मजबूती बनी रह सकती हैं कार्य पूरे हो सकते हैं।

कुंभ— कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं जोखिम भरे निवेश करने से आज आपको बचना होगा। बड़े फैसले करने का मूड नहीं रहेगा। आगे की पढ़ाई की योजना बन सकती हैं संगीत और कला की ओर रुझान बढ़ सकता हैं विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला हैं।मीन— आज जूनियर कर्मचारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं क्रोध करने से आज आपको बचना होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला हैं मेहनत करने से आपको सफलता हासिल हो सकती हैं कारोबार से जुड़े लाभ के योग बन रहे हैं।