×

टैरो राशिफल 21 अप्रैल 2019: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से व्यक्ति के जीवन से जुड़ी बातों के बारे में जाना जा सकता हैं तो आइए जानते हैं आज का टैरो राशिफलमेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान दें। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती हैं।वृषभ— धन निवेश के लिए आज का दिन शुभ हैं। व्यापार में विस्तार हो सकता हैं यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं। मिथुन— संतान की आरे से आज आपको सुख प्राप्त हो सकता हैं। वाद विवाद से बचने का प्रयास करें। कर्क— आर्थिक समस्या बढ़ सकती हैं। सड़क पार सावधानी से करें। दिन सामान्य से थोड़ा कम होने वाला हैं।

सिंह— आज संतान की चिंता आपको सता सकती हैं, कार्यों में अधिकता हो सकती हैं अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कन्या— आज परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। धन खर्च बड़ सकता हैं दिन शुभ होने वाला हैं।

तुला— पिता की सेहत को लेकर आज चिंता बनी रहे सकती हैं खर्च भी हो सकता हैं, आने वाले वक्त में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं।वृश्चिक— आज माता पिता के साथ कही बाहर यात्रा पर जा सकते हैं। कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता हैं।

धनु— कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल हो सकती हैं दिन शुभ बना रहेगा। मकर— व्यापार में विस्तार होगा। धन निवेश के लिए आज का दिन खास हैं कार्य पूर्ण हो सकते हैं। कुंभ— घर में कोई मांगलिक कार्य पूर्ण हो सकता हैं मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। जीवन सामान्य होने वाला हैं।

मीन— यात्रा में बांधा आ सकती हैं, धन का खर्च बढ़ सकता हैं परिवार में शांति बनी रहेगी।