×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 15 मई का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं योजना बना कर आप काम को कर सकते हैं। जीवनसाथी और परिवार का सहयोग मिल सकता हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी भी हो सकती हैं मन शांत बना रहेगा। मनोरंजन में धन खर्च होगा।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं आपका दिन रोमांस से भरा रहेगा। बाहर घूमने फिरने का प्लान बन सकता हैं बचत से जुड़े निवेश भी कर सकते हैं अपने जीवनसाथी से विनम्रतापूर्वक व्यवहार कर सकते हैं।

मिथुन— धार्मिक रूप से ऊर्जा का संचार होने से आत्मविश्वास और साहस में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं चोरी हो सकती हैं मांगलिक कार्य में हिस्सा भी ले सकते हैं भीड़ भाड़ में जाने से आपको बचना होगा। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रह सकता हैं।

कर्क— आज फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की जरूरत हैं आमदनी से अधिक खर्चें की संभावना हैं शारीरिक कष्ट आ सकता हैं स्वास्थ्य में बदलाव हो सकता हैं बीमारी बढ़ सकती हैं काम काज में देरी की उम्मीद हैं संतान सुख प्राप्त होगा।

सिंह— आपको व्यापारिक हानि का आज सामना करना पड़ सकता हैं आर्थिक कष्ट आ सकता हैं धन का लेन देने सतर्क होकर करने की जरूरत हैं दिन परेशानियां लाएगा। कार्य की अधिकता भी पूरे दिन बनी रह सकती हैं आपकी स्वभाव को बदलने की कोशिश करें।

कन्या— दिनचर्या आज व्यस्त रह सकती हैं और आर्थिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए ऋण लेना पड़ सकता हैं धुम्रपान से बचें। अगर आपने प्रयास किया तो धन संचय के मामले में जरूर सफलता मिलेगी। कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं।

तुला— घरेलू माहौल अनुकूल बना रह सकता हैं जो लोग धन संबंधी या वित्तीय सहायता पाना चाहते हैं, उनके लिए भी समय बहुत अच्छा रहेगा। कारोबार से जुड़े लोगों को सहजता से पर्याप्त आमदनी हो सकती हैं नौकरी में बदलाव देखने को मिल सकता हैं।

वृश्चिक— अगर आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आज इंटरव्यू में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं अति लोभ से बचना होगा। बाहर के खाने से बचें। उत्तरार्द्ध में खर्चें बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकते हैं मन में चिंता बनी रह सकती हैं।

धनु— आपका समय अपने परिवार और मित्रों के साथ एक खुशमिजाज माहौल में गुजर सकता हैं आपको नई शक्ति व स्फूर्ति से भरा दिन मिल सकता हैं व्यवसाय में भी संघर्ष के बाद ही आपको सफलता हासिल होगी। धन लाभ व बचत के अच्छे योग हैं।

मकर— आपको एक पदोन्नति का अवसर मिलेगा। आप इस समय को अपनी बुद्धि के इस्तेमाल से अपने पक्ष में कर पाएंगे। कार्य व व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। किसी अनुभवी व्यक्ति के साथ व्यावसायिक योग्यताओं को निखारने का अवसर आपको प्रापत हो सकता हैं।

कुंभ— किसी पुराने मित्र से आज मुलाकात हो सकती हैं विपरीत लिंगी से उचित दूर बनाए रखें वरना किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं खान पान और अपनी दिनचर्या का ध्यान रखना जरूरी हैं वरना स्वास्थ्य बिगड़ सकता हैं वर्तमान में संक्रमण से सावधान रहने की जरूरत हैं।

मीन— आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं कार्यस्थल में किसी से उलझें नहीं। अनावश्यक वार्तालाप इसका कारण बन सकता है घर पर खुशी का माहौल बना रहेगा। आप कम समय में अधिक काम करने में कामयाब हो सकते हैं क्योंकि इस समय आपकी हिम्मत और पुरुषार्थ शक्ति बढ़ी हुई हैं।