×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 13 मई का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं फालतू खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत हैं आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं संतान की ओर से आज आपको कोई खुशखबरी हासिल हो सकती हैं।वृषभ— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहने वाला हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं सरकारी काम काज में देरी की उम्मीद हैं परिवार के साथ अधिक से अधिक वक्त गुजार सकते हैं घर के कार्यों में आज आप रूचि दिखाएंगे मन शांत बना रह सकता हैं।

मिथुन— जीवन के सभी पहलू अच्छे से बीतेंगे और आप अपनी लाइफ का खुलकर मजा लेंगे। परिवार में अपने जीवनसाथी व बच्चों के साथ यादगार समय बिताएंगे। शादीशुदा जीवन शांति प्रेम व सौहार्द के साथ आगे बढ़ती रहेगी। मित्रों से बात हो सकती हैं।

कर्क— स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा और आप स्वयं को अधिक ऊर्जावान और सकारात्मकता महसूस हो सकती हैं आपको सफलता मिलेगी और आपके करियर में नई ऊंचाई देखने को मिलेगी। जो लोग इस दौरान जॉब चेंज करने का प्लान बना रहे हैं उन्हें अच्छे अवसर मिल सकते हैं।

सिंह— आपको भाग्य का पूरा साथ प्राप्त हो सकता हैं और लॉटरी, शेयर आदि से अप्रत्याशित धन भी प्राप्त हो सकता हैं पारिवारिक मामलों में धैर्य से काम लेंगे तो परेशानियों से निपट सकते हैं जिम्मेदारी भरे कामों में आप हिम्मत से आगे बढ़ सकते हैं।

कन्या— योग और कसरत आपको शुरू कर देना चाहिए आप अपनी सेहत को लेकर सेचत रहेंगे। काम काज आज पूरा हो सकता हैं कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं कारोबार से जुड़ी योजना बना रह सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी।

तुला— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं घर में बिना बात बहस हो सकती हैं आर्थिक स्थिति आपकी सामान्य बनी रहेगी। भीड़ भाड़ में जाने से आपको बचना होग। नौकरी से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत करनी की जरूरत हैं।

वृश्चिक— आप अपनी बौद्धिक क्षमता से धन कमाने में सफलता हासिल कर सकते हैं भागीदारी के बिजनेस में आपको अधिक आनंद नहीं आएगा। पैसों को लेकर धैर्य रखें। पैसों की स्थिति में जल्दी ही अच्छा बदलाव आ सकता हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

धनु— आज आप अचानक आने वाली परेशानियों और संकट से लड़ने के लिए तैयार रहेंगे। आज आप सफल रहेंगे। आप जिससे भी बात करें साफ और ईमानदारी से करें। प्रियजन के लिए आप पर्याप्त समय निकाल पाएंगे। विपरीत लिंग में भी आप चर्चा का केंद्र बन सकते हैं।

मकर— आज पेट संबंधी रोग होने की अधिक संभावनाएं बन रही हैं मसालेदार भोजन करने से बचना होगा। दूसरे लोग आपसे जो बात कहें, उस पर भरोसा न करें। लोगों की बुराई भी करने से बचें। आर्थिक स्थिति आपकी उतार चढ़ाव से भरी होने वाली हैं।

कुंभ— आज काम काज में बहुत अधिक उतावलापन या जल्दबाजी करने से बचना होगा। कई चीजों को लेकर आपके मन में चिंता और अनिश्चितता का भाव भी रहेगा। नए क्षेत्रों में निवेश करने के लिए अच्छा समय होने वाला हैं।

मीन— परिवार में वरिष्ठ जनों के साथ भी विचार न सहमत हो पाने के कारण बहस हो सकती हैं जल्दबाजी में लिए गए आपके फैसले और दूसरों पर हावी होने का स्वभाव लोगों को नाशुख कर सकता हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं।