×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 12 मई का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— परिवार के खर्चे बढ़ने के कारण आपके व्यक्तिगत निवेश पर भी इसका असर हो सकता है, परिवार की खुशहाली आप का एकमात्र लक्ष्य बना रहेगा। दूसरों को प्रसन्न करते समय अपनी खुशियों को नजरअंदाज ना करें और अपनी क्षमता के अनुसार ही जिम्मेदारी लें।

वृषभ— काम की जगह आपको स्थान में बढ़ोत्तरी प्राप्त होगी और बड़ा आर्थिक फायदा भी नजर आ सकता हैं परिवार केयुवा व्यक्ति का विवाह जल्दी तय होगा। रोगों से आज आपको छुटकारा मिल सकता हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं।

मिथुन— दूसरों की बातों में आकर आप अपने लक्ष्य से जल्दी भटक सकते हैं दूसरों की बातों से अधिक प्रभावित न होकर अपने लिए योग्य मार्ग क्या है और अपना लक्ष्य क्या है यह खुद को बार बार याद दिलाना होगा। परिवार की बातों को सुलझाने की कोशिश नाकामयाब हो सकती हैं।

कर्क— कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को अनेक प्रकार की संधि उपलब्ध होगी, मगर मन की तैयारी ना होने के कारण सभी अवसर का फायदा उठाना मुश्किल हो सकता हैं किसी व्यक्ति के साथ हुई जान पहचान एक दूसरे के प्रति आकर्षण पैदा कर सकती हैं।

सिंह— पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश आपके द्वारा की जाएगी। जिन भावनाओं की वजह से आप आगे बढ़ने से खुद को रोक रहे थे। ऐसी भावनाओं से भी छूटकारा प्राप्त हो सकता हैं माता पिता के साथ तनाव पूर्ण संबंध बने रहेंगे।

कन्या— काम से संबंधित बातों को नया मोड़ प्राप्त हो सकता हैं जिसके कारण आपके करियर की दिशा बदल सकती हैं रिलेशनशिप से संबंधित हुई गलतियों को मानकर आप उन्हें बदलने की कोशिश करेंगे। सिर दर्द और आंखों का दर्द तकलीफ दे सकता हैं।

तुला— आज काम आसानी से पूरे होंगे। जो काम काफी दिनों से अटका हुआ था, उसी से संबंधित अचानक से ही मदद और मार्ग प्राप्त होगा। सरकारी कामों को आगे बढ़ाना संभव हो सकता हैं धन संबंधित चिंता मिटाने के लिए योग बन रहे हैं।

वृश्चिक— सोने के व्यापार से जुड़े लोगों को व्यवहार करते समय जागरूकता दिखाने की आवश्यकता है जरूरत से अधिक किसी पर भी विश्वास ना दिखाएं। परिवार के युवा व्यक्ति का अचानक से ही विवाह तय होगा।

धनु— अपने ऊपर का विश्वास कम होता देख आपका काम से संबंधित उत्साह भी कम होगा, मगर अपना उत्साह और विश्वास फिर से प्राप्त करने के लिए आप प्रयत्न जरूर करेंगे। सभी के साथ थोड़ी दूरियां बनाए रखकर आप अपने लक्ष्य को पाने की कोशिश में अधिक जुटे रहेंगे।

मकर— किसी भी काम को करते समय या कॉन्ट्रैक्ट से संबंधित सहमति देने से पहले नियम से संबंधित बातों की पूरी जानकारी प्राप्त करके आगे बढ़ें। पार्टनर की केवल सकारात्मक बातों पर ही ध्यान देने के कारण रिलेशनशिप से संबंधित हो रही तकलीफों का अंदाजा लगाना आपके लिए मुश्किल होगा।

कुंभ— अधिक विचार करने के कारण आपको नकारात्मकता महसूस होगी। शरीर में भी कुछ नकारात्मक बदलाव आने के कारण आप का उत्साह कम होगा। अधिक परिश्रम करने की वजह से मन और शरीर की थकान अधिक महसूस हो सकती हैं।

मीन— नौकरी में बदलाव लाने की इच्छा अधिक तीव्र होगी, मगर तुरंत फल न प्राप्त होने के कारण नकारात्मक विचारों का प्रभाव आप पर अधिक बना रहेगा। पार्टनर की जरूरतों को समझने की कोशिश करें।