×

टैरो राशिफल: 17 नवंबर 2018 जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन

 

जिस प्रकार ज्योतिषशास्त्र में व्यक्ति के भूत वर्तमान और भविष्य के बारे में भविष्यवाणी करता हैं। उस तरह टैरो कार्ड द्वारा व्यक्ति के भविष्य के अनेक पहलुओं के बारे में जानकारियां हासिल की जा सकती हैं।जानिए आज आपकी राशि के लिए क्या कहते हैं। कार्ड

मेष राशि— दी मून इसका अर्थ हैं धोखे, अव्यवस्था और व्याकुलता को दर्शाता हैं। ऐसे व्यक्ति अपने रिश्ते या साथी के विषय में कभी भी आश्वस्त नही होते हैं।

वृषभ राशि—दी स्टार यह दर्शाता हैं इच्छा,आशा,आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबित होगा । इसका मतलब हैं,कि व्यक्ति की नए लोगो के साथ मुलाकात होगी और नये अवसर,योजनाओं और रुचि में उसकी चाह बढ़ेगी।

मिथुन राशि—जस्टिस यह दर्शाता हैं,बिना पक्षपात फैसला,सही निर्णय आपके पक्ष में,आप इसके हकदार हैं। अब न्याय होगा आपके साथ। आपको हर पहलू को सावधानीपूर्वक तौलकर देखने की आवश्यकता हैं।

कर्क राशि—दी वर्ल्ड यह दर्शाता हैं समय,सबका साथ में जुड़ाव,मिलजुल के आगे बढ़ना,समाधान,एक रास्ते का बन्द होना और दूसरे का खुलना।

सिंह राशि— दी हर्मिट यह अकेलेपन को दर्शाता हैं,औश्रर आपको यह सलाह देता हैं,कि अपनी सोचा को सकारात्मक रखते हुए आगे बढ़ें अपनी कमजोरी को अपना हथियार बनाएं।

कन्या राशि— व्हील आॅफ फार्च्यून यह बताता हैं किस्मत,काल चक्र,आकपी आदतें और दर्शाता हैं,कि देर से ही सही पर फैसला आपके पक्ष में हैं। इस कार्ड को जीवन चक्र के रुप में भी माना जाता हैं।

तुला राशि— दी चेरियट यह दर्शाता हैं,कि आप अक्षय की ओर बढ़ रहे हैं। बस थोड़ा सा और ध्यान केन्द्रित करना हैं। आगे बढ़िये आप लक्ष्य के करीब हैं।

वृश्चिक राशि— दी यह कार्ड दर्शाता हैं। प्रभाव नियंत्रण आपके कंट्रोल में सिचुएश हैं। आप सही प्रभावशाली तरीके से इस समस्या या सिचुएशन को दोबारा देखेंगे तो। आप प्रगति व पदोन्नति की राह पर हैं।

धनु राशि— दी लवर्स यह कार्ड दर्शाता हैं। प्रेम,पार्टनरशिप,सम्बन्ध,आपकी च्वाइस,और बताता हैं,कि आपका चुनाव सही हैंं यह कार्ड नैतिकता के दोरोहे पर खड़े होने को भी दिखाता हैं। एक ऐसा स्थान जहां आपको उच्च और नीच स्थिति में से किसी का चुनाव करना हैं।

मकर राशि— दी हाई प्रीस्टेस यह दर्शाता हैं,कि आपका विवेक आपको सही दिशा में जा रहा हैं,यह आपके भीतर की विशाल व विस्तारित क्षमता को भी याद कराती हैं,और साथ ही आपके भीतर छिपी असीमित संभावनाओं के बारे में भी याद कराने की कोशिश करती हैं।

कुंभ राशि— दी मैजिशियन कार्य करने की कला,स्किल और प्रेरित करता हैं,कि आप अपने विवेक से इस समस्या से निकल जायेंगे।

मीन राशि— दी सन टैरो इस कार्ड को परिवार में धन,सफलता और खुशी के साथ संबद्ध किया जा सकता हैं। सूर्य आत्मा की चेतना के बारे में सूचित करता हैं।