×

टैरो राशिफल: 15 नवंबर 2018 जानें कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन

 

जिस तरह ज्योतिषशास्त्र व्यक्ति के भूत वर्तमान और भविष्य के बारे में भविष्यवाणी करते हैं। उसी तरह टैरो कार्ड द्वारा भी व्यक्ति के भविष्य के अनेक पहलुओं के बारे में जानकारियां हासिल की जा सकती हैं। तो जानते हैं आज आपकी राशि के लिए क्या कहते हैं कार्ड। मेष—व्हील आॅफ़ फार्च्यून यह दर्शाता हैं,कि देर से ही सही पर फैसला आपके पक्ष में हैं। यह चक्र किसी बात के होने का अच्छा शुभ आरंभ माना जाता हैं।

वृषभ—दी इम्प्रेस यही कार्ड किसी शुभ कार्य के शुभ आरम्भ संतान प्राप्ति,प्रगति,विस्तार,खुशहाली को दर्शाता हैं। अगर किसी का नौकरी या संतान का प्रश्न हैं,तो यह सकारात्मक कार्ड हैं।

मिथुन— दी स्टार यह दर्शाता हैं एक इच्छा,एक आशा,एक नजरिया। यह टैरो कार्ड दर्शाता हैं, कि आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबित होगी। कर्क— दी मैजिशियन यह दर्शाता हैं सफलता,कार्य करने की कला स्किल और प्रेरित करता हैं,कि आप अपने विवेक से इस समस्या से निकल जायेंगे।

सिंह— दी स्टार यह टैरो कार्ड दर्शाता हैं,कि आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबित होगी। सामान्य तौर पर, यह कार्ड लाभ,अच्छा कार्य, व्यवस्थापन,सहयोग,प्रेम,सौंदर्य,शांति आदि को दर्शाता हैं।

कन्या— द सन परिवार में धन सफलता और खुशी के साथ संबद्ध किया जा सकता हैं। अत: भौतिक प्रसन्नता, भाग्यशाली विवाह और संतोष के साथ सूर्य टैरो कार्ड के साथ संबद्ध किया जा सकता हैं।

तुला—दी एम्परर प्रभाव,नियंत्रण,आपके ​कंट्रोल में सिचुएशन हैं। अगर आप सही प्रभावशाली तरीके से इस समस्या या सिचुएशन को दोबारा देखेंगे तो।

वृश्चिक— दी हाई प्रीस्टेस आपका विवेक आपको सही दिशा में जा रहा हैं,एक परिवर्तन की ओर आप अग्रसर हैं। कार्य में सफलता की ओर अग्रसर हैं।

धनु— दी लवर्स, प्रेम पार्टनरशिप,सम्बन्ध, आपकी च्वाइस और बताता हैं,कि आपका चुनाव सही हैं। यह कार्ड नैतिकता के दोराहे पर खड़े होने को भी दिखाता हैं।

मकर— दी हिएरोफंत आपको एक नई जानकारी प्राप्त होगी। जो आपको फैसला लेने में मदद करेगी। किसी बात का सामने आना जो आपके आगे चलने में प्रकाशित करेगी। कुंभ— दी वर्ल्ड यह दर्शाता हैं समय,सबके साथ में जुडाव,मिलजुलके आगे बढ़ना,किसी समस्या का समाधान,एक रास्ते का बन्द होना और दूसरे का खुलना।

मीन— स्ट्रेंथ यह एक न्यूटरल कार्ड के रूप में देखा जाता हैं। इस कार्ड का मतलब हैं, ऊर्जा,ताकत,शक्ति जीवनशक्ति इच्छाशक्ति तथा समस्याओं का सामना करना।