×

टैरो राशिफल 14 दिसंबर 2018: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन

 

मेष राशि— व्हील आॅफ फार्च्यून, देर से ही सही पर फैसला आपके पक्ष में हैं, यह चक्र किसी बात के होने का अच्छा शुभ आरंभ माना जाता हैं।

वृषभ राशि— दी इम्प्रेस, नई जीवन में नई शुरुआत, किसी शुभ कार्य के शुभ आरम्भ, संतान प्राप्ति, प्रगति, विस्तार खुशहाली आ सकती हैं।

मिथुन राशि— दी स्टार, यह टैरो कार्ड दर्शाता हैं,कि आपके सपने और की महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबित होगी।

कर्क राशि— दी मैजिशियन, सफलता, कार्य करने की कला स्किल और प्रेरित करता हैं, कि आप अपने विवेक से इस समस्या से निकल जायेंगे।

सिंह राशि— दी स्टार,यह टैरो कार्ड दर्शाता हैं,कि आपके सपने और महत्वाकांक्षाएं भविष्य में सत्य साबिज हो सकती हैं।

कन्या राशि— दी एम्परर, यह दर्शाता हैं, प्रभाव, नियंत्रण, आपके कंट्रोल में सिचुएशन हैं। अगर आप सही प्रभावशाली तरीके से इस समस्या या फिर सिचुएशन को दोबारा देखेंगे। तुला राशि— दी लवर्स, यह कार्ड नैतिकता के दोराहे पर खड़े होने को दिखाता हैं। एक ऐसा स्थान जहां आपको उच्च और नीच स्थिति में से किसी का चुनाव करना हैं। वृश्चिक राशि— दी हाई प्रीस्टेस, आप एक परिवर्तन की ओर अग्रसर हैं, दैव्य कृपा होगी आप पर, कार्य में सफलता की ओर अग्रसर हैं।

धनु राशि— द सन, यह कार्ड भोतिक प्रसन्नता, भाग्यशाली विवाह और संतोष के साथ्ज्ञ सूर्य टैरो कार्ड के साथ संबद्ध किया जा सकता हैं। मकर राशि— दी वर्ल्ड, यह हार्दिक इच्छा की संपूर्ति का प्रतीक हैं। चाहे वह कुछ भी क्यों न हो मतलब उप​लब्धि का समय, मान्यता, सफलता पाने की घड़ी और विजयश्री की उपलब्धि का प्रतीक हैं।

कुंभ राशि— स्ट्रेंथ, इस कार्ड का अर्थ हैं, ऊर्जा, ता​कत, शक्ति, जीवनशक्ति, इच्छाशक्ति तथा समस्याओं का सामना करना यह बहुत ही अच्छा कार्ड हैं। मीन राशि— दी हिएरोफंत,यह दर्शाता हैं, विवके, अन्तरज्ञान, किसी बात का सामने आना जो आपके ​आगे चलने में प्रकाशित करेंगी।