×

राहु-केतु पहुंचा रहे हैं मिथुन मीन व मकर राशियों को लाभ

 

जयपुर। आज हम इस लेख उन राशियों के बारें में बता रहें हैं जिन राशियों के जीवन में जल्द ही नई खुशियां आने वाली है। इन राशि के लोगो की सभी मनोकामना आसानी से पूरी होने वाली है। ग्रहो में हो रहें बदलाव के कारण राहु केतु का कुम्भ राशि मे प्रवेश हो रहा है, जिससे तीन राशि के लोगो को लाभ मिलने वाला है।

मकर राशि

इस राशि के लोगो को जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा इसके साथ ही इस राशि के लोगो को  संतान की ओर से खुशियां मिलेगी। इस राशि के लोगो के  बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। वेतन वृद्धि होगी।  व्यवसाय के शुभ अवसर मिलेंगे।  प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को नौकरी से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन राशि

इस राशि के लोगो को इस समय रुका हुआ पैसे फिर से मिलेगा। व्यापार में तेजी से लाभ मिलेगा।  संतान पक्ष की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी भी प्राप्त होने वाली हैं। कार्य क्षेत्र में प्रगति करते आगे बढ़ेंगे। अपनी वाणी पर संयम रखें आप के लिए लाभदायक साबित होगा। कार्य क्षेत्र में इनको बहुत अधिक उन्नति प्राप्त होगी।

मीन राशि

इस राशि के लोगो को आय में वृद्धि होगी इसके साथ ही इनको पदोन्नति मिलेंगी। नई नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही निवेश में लाभ के अवसर मिलेंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता आपके पक्ष में ही होंगी। सही मार्गदर्शन में कार्य करने से आपकी स्थिति और भविष्य दोनों बेहतर होंगे। जीवन साथी के सहयोग से अच्छा समय व्यतीत करेंगे साथ ही पारिवारिक सुख भी मिलेगा। शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्द्यार्थियो के लिए भी अच्छा समय है। बड़े बदलावों के लिए तैयार रहे।

राहु केतु के कारण मिथुन मीन व मकर राशि के लोगो को इस समय जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा इसके साथ ही इस राशि के लोगो को  संतान की ओर से खुशियां मिलेगी। इस राशि के लोगो के  बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। साथ ही कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता आपके पक्ष में ही होंगी। सही मार्गदर्शन में कार्य करने से आपकी स्थिति और भविष्य दोनों बेहतर होंगे। राहु-केतु पहुंचा रहे हैं मिथुन मीन व मकर राशियों को लाभ