×

ज्योतिष अनुसार जानिए सलमान खान के लिए कैसा रहेगा साल 2020

 

नया साल आने में अब कुछ ही समय बचा हैं। ऐसे में आज हम आपके चहेते सलमान खान के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते है ज्योतिष अनुसार साल 2020 सलमान खान के लिए कैसा होने वाला हैं।

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में इंदौर, मध्य प्रदेश में हुआ। इनकी कुंडली में बृहस्पति जैसा कि यह 11वें घर में स्थानांतरण करता हैं वैसे ही निकट भविष्य में उनके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव भी आएगा। उस वक्त सलमान खान को अपनी साव्रजनिक छवि के बारे में चिंतित होना चाहिए। सलमान के प्रयासों से सफलता मिलने की संभावना बनी हैं कुंडली में वृश्चिक राशि के प्रभाव से साल 2020 में अपने पेशे में लाभ लेने के लिए कड़ी मेहनत और प्रयास करना पड़ सकता हैं। वही सलमान खान जीवन में आगे बढ़ सकते हैं और दुनिया भर में अधिक प्रसिद्धि भी हासिल कर सकते हैं मई के बाद सलमान को उनके साथ के कुछ लोगों से मतभेद हो सकता हैं ये गलतफहमी अनावश्यक तर्को के कारण संभव हो सकती हैं।

इनकी कुंडली में बृहस्पति के पांचवें घर पर होने से उन्हें प्रशंसा मिल सकती हैं इनकी कुंडली में शनि की महा दशा और चंद्रमा की उप दशा चल रही हैं सितंबर 2021 से बुध की महादशा के साथ शुरू होने वाली अवधि उनके और उनके प्रशंसकों के लिए सबसे अधिक अंतर का समय हो सकती हैं। ये अपने स्वास्थ्य के साथ एक वास्तविक कठिन समय का सामना भी कर सकते हैं। आने वाले साल में इन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता हैं।

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में इंदौर, मध्य प्रदेश में हुआ। इनकी कुंडली में बृहस्पति जैसा कि यह 11वें घर में स्थानांतरण करता हैं वैसे ही निकट भविष्य में उनके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव आएगा। उस वक्त सलमान खान को अपनी सार्वजनिक छवि के बारे में चिंतित होना चाहिए। सलमान के प्रयासों से सफलता मिलने की संभावना बनी हैं ज्योतिष अनुसार जानिए सलमान खान के लिए कैसा रहेगा साल 2020