×

इन 3 राशियों के लिए खतरे की घंटी होती है चांदी की अंगूठी, भूलकर भी ना पहने

 

जयपुर। ज्योतिष में माना जाता है कि अगर कुड़ली में कोई ग्रह कमजोर है तो उसके लिए ज्योतिष में माना जाता है कि उसके संबंधित रत्न को धारण कर अपने ग्रह की स्थिति को मजबूत बनाया जा सकता है। ग्रह का सीधा सम्बन्ध हमारे जीवन से होता है।

हमने कई लोगो को चांदी की अंगूठी पहने हुऐ देखा है। कई लोग तो ज्योतिष से सलाह लेकर चांदी धारण करते हैं तो कई लोग बतैर फैशन चांदी का अंगूठी धारण कर लेते हैं। गौरतलब है कि हमारे हिन्दू धर्म में धातु को भी अत्यधिक महत्व दिया जाता है। कई बार आपने देखा होगा कि चांदी की अंगूठी पहनने से कई ऐसी राशि के लोग हैं जिनके लिए चांदी की अंगूठी पहनना घातक हो सकता।  आज हम इस राशि के लोगो के बारे में बता रहें हैं जिससे चांदी की अंगूठी पहनना अशुभ माना जाता है।

मिथुन राशि के लोग

इस राशि के लोगो को जीवन में सुख और शांति चाहते है तो उनको भूलकर भी चांदी की अंगूठी नही पहननी चाहिए। इन राशि के लोगो को चांदी धारण करने से जीवन में दुख शुरू होंगा।

तुला राशि के लोग

इस राशि के लोगों को चांदी की अंगूठी धारण करने से परेशानी हो सकती है। चांदी का इस्तेमान इन राशि के लोगो को करने से भारी नुकसान हो सकता है इसके साथ साथ इन राशि के लोगो की आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। चांदी की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए।

कन्या राशि के लोग

इस राशि के लोगो को चांदी की अंगूठी धारण करने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। चांदी धारण करने से जीवन की खुशियों का नाश होता है इसको धारण करने से जीवन में दुख आता है। चांदी की चीजो को पहनना वर्जित माना जाता है।