×

होली की मंगलमय बेला के बाद, घटेगा अमंगल इन राशियों के साथ, पड गयी है मंगल की कुदृष्टी इन पर

 

जयपुर। 22 मार्च के दिन मंगल मेष राशि से वृष राशि में प्रवेश कर रहें हैं। मंगल के राशि परिवर्तन के कारण सभी राशियों पर इसका शुभ व अशुभ प्रभाव बनेगा, जिस कारण से सभी राशि के लोग प्रभावित होंगे। मंगल का वृष राशि में परिवर्तन 7 मई तक रहने वाला है जिस कारण से कुछ राशियों में इस दौरान असमंजस की स्थिति बनेगी।

आज हम इस लेख में उन राशियों के बारे में बता रहें हैं जिन राशि के लोगों पर मंगल की अमंगल दृष्टि जिन राशि के लोगो पर बन रही है, जिससे इन राशि के लोगो को परेशानी का सामना करना पडेंगा। इन राशि के लोगो को इसके बाद अपने सारे काम सोच विचार कर करने होंगें।

मंगल अगले 45 दिन तक वृषभ राशि में रहेंगे, जिससे इन राशि के लोगो को परेशानी का सामना करना पडेगा। इस दौरान इनको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरुरत है नहीं तो इनके बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। हर काम में इनको जरुर से ज्यादा मेहनत करने से सफलता मिलेगी। हर काम को सोच विचार कर करने की जरुरत है, नहीं तो अपने बने बनाए काम को बिगाड सकते हैं।

जिन राशि के लोगो को सावधान रहने की जरुरत हैं उन राशियों में तुला, मिथुन, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग सम्मिलित है। इन राशि के लोगो को अपने परिवार में भी मतभेद का सामना करना पडेगा। पारिवारिक माहौल में भी तनावपूर्ण स्थिति बनेगी जिस कारण से इनको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।क्रोध की स्थिति में अपना ही नुकसान कर सकते हैं।