×

अक्सर सपने में दिखते हैं, भगवान तो हो जाएं सावधान, होगा कुछ ऐसा आपके साथ

 

जयपुर। ज्योतिष में माना जाता है कि हमें आने वाले सपने कुछ न कुछ संकेत हमें देतें हैं। इन संकेतो का आधार हमारे भविष्य से जुड़ा है। ये सपने हमें अपने भविष्य की झलक दिखाते है, हर लोग रात के नींद में कुछ कुछ कभी न कभी कोई न सपना जरुर देखते है, लेकिन इन देखें गये सपनों का अलग –अलग महत्व होता है। लेकिन हमें हर सपना याद रहें ये जरुरी नहीं है।

आज हम इस लेख में सपने में अगर बार-बार भगवान दिखाई देते हैं तो इसका क्या महत्व होता है इस बारे में बता रहें हैं। अगर किसी को सपने में बार-बार भगवान दिखाई देते है तो समझें कि आप से खुश है, व सपने में भगवान का दिखाई देना शुभ माना जाता है।

शास्त्रों में ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों पर दैवीय शक्तियों की कृपा होती है उन लोगों को पहले ही अपने अच्छे बुरे का आभास सपने में होता है। इन लोगो को भविष्य का अंदाजा हो जाता है। जिन लोगों पर भगवान की कृपा होती हैं, उन्हें लोगो को मेहनत करने पर आसानी से सफलता मिलता है, जिनको सपने में भगवान दिखाई देते हैं उन लोगो को भगवान हर परेशानी से बचाएंगे इनके जीवन की सारी परेशानी दूर होगी।

 

जिन लोगो को किसी को समाज में अधिक मान सम्मान मिलता है तो समझे की ऐसे लोगो पर भगवान की विशेष कृपा बन रही है, इन लोगो के साथ जीवन में कभी बूरा नहीं हो सकता है। इन राशि के लोगो को जीवन में आसानी से कम मेहनत करने से ही काम में सफलता मिलेगी।