×

राशियां बताती हैं भाई बहन के साथ कैसा है आपका रिश्ता, जानिए

 

राशियों से व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता हैं, वही आपकी राशियां आपके रिश्ते और प्यार के बारे में बहुत कुछ कहती हैं तो आज हम आपको भाई बहन के साथ कैसा है रिश्ता इसके बारे में राशियों द्वारा बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

मेष, वृभष, मिथुन,कर्क राशि—
आपको बता दें, कि इन राशियों का रिश्ता भाई बहन के साथ अच्छा होता हैं पर इनका स्वभाव और जिद रिश्तों को बिगाड़ देता हैं, और परेशानियों को भी बढ़ा देता हैं। रिश्तों की बेहतरी के लिए सोमवार के दिन इन राशियों के जातको को सफेद चीजों का दान करना बहुत ही अच्छा रहेगा।

सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि—
भाई बहन के सथ अंतिम समय तक रिश्ता निभाते हैं मगर कुछ के साथ अच्छे रिश्ते रहते हैं और कुछ के साथ रिश्ते खराब हो जाते हैं,वही इन राशियों के जातक हमेशा ही अपने कार्य को लेकर व अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही भावनात्मन हो जाते हैं। तो ऐसे में शुक्रवार को सफेद मिठाई का दान करना आपके लिए शुभ रहेगा। रिश्तों में बेहतरी आएगी।

धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि—
इन राशियों के जातक का भाई बहन से रिश्ता बहुत ही प्रगाढ़ होता हैं वही भाई बहनों की काफी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती हैं इन राशियों के जातको को वही कभी कभी उसमें गलतफहमियां भी पैदा हो जाती हैं जिससे रिश्ते में थोड़ी कड़वाहट आ जाती हैं ऐसे में हर शनिवार के दिन पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाना आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता हैं।

मेष, वृभष, मिथुन,कर्क राशि आपको बता दें, कि इन राशियों का रिश्ता भाई बहन के साथ अच्छा होता हैं पर इनका स्वभाव और जिद रिश्तों को बिगाड़ देता हैं, और परेशानियों को भी बढ़ा देता हैं। रिश्तों की बेहतरी के लिए सोमवार के दिन इन राशियों के जातको को सफेद चीजों का दान करना बहुत ही अच्छा रहेगा। सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि भाई बहन के सथ अंतिम समय तक रिश्ता निभाते हैं मगर कुछ के साथ अच्छे रिश्ते रहते हैं और कुछ के साथ रिश्ते खराब हो जाते हैं राशियां बताती हैं भाई बहन के साथ कैसा है आपका रिश्ता, जानिए