×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 15 अक्टूबर का दिन

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा हैं पूरे दिन कार्य की अधिकता हो सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। नौकरी से जुड़े लोगों को आज थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना लगा रह सकता हैं। 

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं किसी चीज को लेकर मन में कई तरह के विचार आज उत्पन्न हो सकते हैं परेशानियां कम हो सकती हैं लॉटरी से नुकसान हो सकता हैं पारिवारिक मामलों में संभल कर निर्णय लें। किसी अधिकारी की वजह से सककारी काम रुक सकता हैं। 

मिथुन— आज का दिन आपके लिए ठीक बना रह सकता हैं आज आपको यात्रा करनी पड़ सकती हैं चोट लगने की संम्भावना हैं रिश्तेदारों से कोई बड़ी खुशखबरी भी आपको मिल सकती हैं नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्त हो सकता हैं काम काज आज पूरे होंगे। 

कर्क— कार्यक्षेत्र में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं धन के मामले में सतर्कता बरतें। खासकर इस मामले में किसी पर भी विश्वास न करते तो आपके लिए बेहतर होगा। वरना धोखा मिल सकता हैं अपने अनुभवों से प्रेरणा भी आप ले सकते हैं आप एक सुदृढ़ भविष्य की ओर आगे बढ़ सकते हैं। 

सिंह— आज वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना आपको करना पड़ सकता हैं वहीं कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत का पूरा फल भी मिल सकता हैं दिल की जगह दिमाग से फैसला लेकर आप अपनी इनकम को बढ़ा सकते हैं किसी पार्टी, समारोह उत्सव आदि में भाग ले सकते हैं। 

कन्या— आज का दिन सामान्य होने वाला हैं प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद हो सकता हैं जिसको लेकर मानसिक तनाव बना रह सकता हैं कुछ लोगों को कार्य में असफलता का सामना भी आज करना पड़ सकता हैं व्यापार व कारोबार में आपके साथ कोई विश्वासघात या अनहोनी हो सकती हैं। 

तुला— आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं पति पत्नी का साथ सकारात्मक बना रह सकता हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना लगा रह सकता हैं सालों से अटका धन भी आप प्राप्त हो सकते हैं नौकरी और कारोबार में जुड़े लोगों को आज बदलाव भी देखने को मिल सकता हैं। 

वृश्चिक— आज का दिन आपके लिए सामान्य से कम होने वाला है कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं आज सफलता पाने के लिए आपको कठिन परिश्रम का सामना भी करना पड़ सकता हैं माता को इन्फेक्शन हो सकता हैं धन का आवागमन रहेगा। काम काज पूरे हो सकते हैं। 

धनु— आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला हैं संतान के करियर को लेकर जरूर ​चिंतित रह सकते हैं यात्रा हो सकती हैं वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं वरना आज कोई दुर्घटना का भी शिकार आप हो सकते हैं धार्मिक कार्यों में रूचि बनी रह सकती हैं परिवार का सहयोग मिल सकता है।

मकर— ऐसा कोई भी काम न करें जिससे लोग आपके विरोध में खड़े हो जाएं। बाधाएं आएंगी मगर अन्त में आपको सफलता भी मिलेगी। घरेलू जीवन व व्यवहारिक जीवन में आज कुछ बदलाव आयेगा। जीवनसाथी के साथ शाम रोमांटिक बनी रह सकती हैं काम पूरे हो सकते हैं। 

कुंभ— घर में अंशांति का वातावरण देखने को आज मिल सकता हैं धैर्य से आपको काम लेना होगा। कुछ लोग आपकी सादगी का फायदा भी उठाने की कोशिश करेंगे। विदेश जाने का सहयोग बन बन सकता हैं मैकेनिक मशीनरी का कार्य करने वाले लोगों के लिए व्यस्तता भरा दिन रहेगा। 

मीन— कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल नजर आ सकती हैं धन निवेश करने के लिए दिन आज उचित हैं परन्तु कानूनी मुश्किलें आ सकती हैं आर्थिक लाभ का रास्ता आसान होगा। वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य से पूर्ण रूप से संतुष्ट रहेंगे। पदोन्नति भी आपको मिल सकती है।