×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 13 अक्टूबर का दिन

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक बना रह सकता हैं कारोबार से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिल सकता हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आपके मिल सकता हैं संतान को लेकर चिंता बनी रह सकती हैं धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। 

वृषभ— कामकाज में दिक्कतों का सामना आज आपको करना पड़ सकता हैं घर से जुड़ी जिम्मेदारियां आप पर बढ़ सकती हैं रिश्तेदारों से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं परिवार में सुख शांति का माहौल बना रह सकता हैं सरकारी काम काज में बाधाएं आ सकती हैं। 

मिथुन— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं आलस्य को खुद पर हावी न होने दें। अधूरे काम आज आप पूरे कर सकते हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी भी करेंगे। आर्थिक स्थिति आपकी सामान्य बनी रह सकती हैं। 

कर्क— आज आपके व्यापारिक और आर्थिक क्षेत्र में कोई परेशानी आ सकती हैं संतान का साथ आपको व्यस्त भी रख सकता हैं कुछ पुश्तैनी जायदाद के मामलों में उलझ सकते हैं काम काज में तेजी देने को मिल सकती हैं दूर यात्रा भी आपको करनी पड़ सकती हैं सावधान रहने की जरूतर हैं। 

सिंह— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं सरकारी काम भी आज बिना किसी बाधा के पूरे हो सकते हैं जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें जल्दी ही खुशखबरी मिल सकती हैं संतान का सहयोग भी आपको प्राप्त हो सकता हैं। 

कन्या— आपके पारिवारिक जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं जीवनसाथी से किसी बात पर मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती हैं कामकाज में ध्यान देना पड़ेगा। यात्रा सावधानी से करें। कारोबार से जुड़े लोगों को मेहनत का फल मिलने में वक्त लग सकता हैं कुछ नया सीख सकते हैं। 

तुला— विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं आपकी मेहनत का पूरा फल आपको मिल सकता हैं कुछ नया सीखने की सोच रहे हैं तो समय शुभ हैं नौकरी या व्यापार से जुड़े लोगों पर आज काम का बोझ अधिक बना रह सकता हैं रिश्तेदारों का भी घर में आना हो सकता हैं। 

वृश्चिक— आपके परिवारिक जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं जीवनसाथी से किसी बात पर मनमुटाव भी बना रह सकता हैं कामकाज में ध्यान देना पड़ सकता हैं रिश्तेदारों से आज कोई बुरी खबर मिल सकती हैं सरकारी नौकरी वालों को आज धन लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं। 

धनु— आज कार्य में आपको सफलता पाने के लिए मन लगाकर काम करना होगा। आपका मनोबल मजबूत बना रह सकता हैं बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय सही साबित हो सकते हैं काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं परिवार में सुख शांति का माहौल बना रह सकता हैं। 

मकर— आज व्यापार के लिए दिन बढ़िया नहीं हैं आपको कारोबार में नुकसान और असफलताएं मिल सकती हैं आपकी मेहनत का फल देर से ही सही पर मिलेगा जरूर। परीक्षा और इंटरव्यू में सफलता हासिल हो सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिल सकता हैं काम पूरे होंगे। 

कुंभ— कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल हो सकती हैं दिन सामान्य बना रह सकता हैं व्यापार में अच्छे परिणाम भी आपको प्राप्त हो सकते हैं घर की जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं मशीनरी पर खर्च हो सकता हैं आपको पेट से संबंधित बीमारी परेशान कर सकती हैं। 

मीन— नौकरी और कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन सामान्य बना रहने के संकेत कर रहा हैं परिवार के सहयोग से आपके भविष्य की योजनाओं में सफलता मिलेगी। घनिष्ट मित्रों से नुकसान हो सकता हैं सतर्क रहने की जरूरत हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।