×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 25 नवंबर का दिन

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं, किसी को पैसा उधार न दें। वापस मिलने की सम्भावना कम होगी। पारिवारिक तनाव रहेगा। अपने जीवन साथी के साथ बहस न करें। आर्थिक हानि होने की सम्भावना हैं नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती हैं। 

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं संतान के लिए खर्च अधिक करना पड़ सकता हैं कारोबार से जुड़े लोगों को आज अधिक मेहनत करनी करनी पड़ सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन आपको प्राप्ति होता हैं, नौकरी की तलाश पूरी हो सकती हैं मन शांत बना रहेगा। 

मिथुन— मानसिक तनाव बढ़ सकता हैं सम्पत्ति को लेकर झगड़े हो सकते हैं बिजनेस में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं शेयर, प्रापर्टी में निवेश सावधानी से करें। सरकारी पोस्ट पर कार्यरत व्यक्तियों के लिए चुनौती भरा दिन रहेगा। अधूरे काम काज आज पूरे हो सकते हैं परिवार का सहयोग मिल सकता हैं। 

कर्क— आज आप जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। नौकरी में चल रहा पुराना विवाद हल हो सकता हैं आपके जीवनसाथी की काफी सारी मांगे होंगी। विदेश जाने का योग भी बन सकता हैं स्वास्थ्य का ध्यान रखें यात्रा होगी लाभ के आसार भी कम हैं किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। 

सिंह— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहने वाला हैं जीवन के महत्वपूर्ण निर्णय भावनापूर्ण हो सकते हैं जिसके कारण नुकसान भी हो सकता हैं लव पार्टनर के साथ खुशियों भरा दिन गुजार सकते हैं नौकरी में बॉस से अनबन हो सकती हैं पुराने मित्रों के साथ समय बिताएंगे। काम पूरे हो सकते हैं। 

कन्या— आत्मविश्वास की कमी आज आपको महसूस हो सकती हैं दिन सामान्य बना रहेगा। मिले जुले परिणाम और प्रतिफल भी आपको प्राप्त होंगे। विपरीत लिंग के जातक से सावधान रहने की जरूरत हैं आने वाले दिन के लिए नई प्लानिंग भी बना सकते हैं संतान सुख आपको प्राप्त हो सकता हैं। 

तुला— आलस्य को खुद पर हावी ना होने दें कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं कारोबार और नौकरी से जुड़े लोगों को आज बदलाव देखने को मिल सकता हैं मन में किसी बात को लेकर चिंता भी रहेगी। रिश्तेदारों का घर में आना जाना लगा रह सकता हैं काम काम में तेजी आ सकती हैं। 

वृश्चिक— संगीत और कला के क्षेत्र में आपकी रूचि बढ़ सकती हैं मित्रों के साथ अधिक वक्त भी गुजार सकते हैं अतिरिक्त प्रेम संबंध बन सकते हैं मुकदमेबाजी या विवादों में खर्चा भी हो सकता हैं जो लोग विवाह करने में इच्छुक हैं उन्हें थोड़ा इंतजार करना भी पड़ सकता हैं परिवार में सम्मान मिल सकता हैं। 

धनु— आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं बाहर घूमने का मौका मिल सकता हैं धार्मिक कार्यों में भी रूचि बनी रह सकती हैं जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ प्राप्त होगा। सरकारी योजनाओं का भी आपको लाभ मिल सकता हैं। 

मकर— अगर आप नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो समय उपयुक्त हैं अपनी बुद्धि और चतुराई से किए गए फैसलों से आपको सफलता हासिल हो सकती हैं प्रेम में सफलता और परिवार का साथ भी आपको मिलेगा। विवाह तय हो सकता हैं चिंता मुक्ति रह सकते हैं। 

कुंभ— आज आप गतिविधियों में भाग लेंगे। पिता के साथ विवाद के कारण घर में कलह क्लेश का वातावरण बना रह सकता हैं अपनी क्रोध पर काबू रखने की कोशिश करें। अपनी बुद्धिमता से समय को मजबूत बनाएं। अचानक धन लाभ हो सकता हैं सरकारी काम में बाधाएं उत्पन्न होंगी। 

मीन— आज मन बहुत ही प्रसन्न बना रह सकता हैं विवाह का प्रस्ताव भी आ सकता हैं नए प्रेम संबंध बन सकते हैं अपनी इच्छा और मन को नियंत्रित करें वरना आपको परेशानी हो सकती हैं अधूरे काम पूरे कर सकते हैं रिश्तेदारों से आज कोई बड़ी खुशखबरी आपको मिल सकती हैं।