×

15 जनवरी को सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही शुरू होगा उत्तरायण, जानें 12 राशियों का हाल

 

15 जनवरी को सूर्य मकर राशि में आ जायेगा। सूर्य के इस राशि परिवर्तन से उत्तरायण की शुरूआत हो जायेगी और व्यक्ति के जीवन में शुभ कार्य करने का वक्त शुरू हो जाएगा। वही ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक 12 राशियों के बारे में जानने की कोशिश कि जा रही हैं। कि सूर्य के राशि परिवर्तन होने से किस राशि के जातकों पर कैसा असर पड़ेगा। किसे जीवन में सफलता प्राप्त होगी और किन—किन राशियों के जातको को परेशानियों को झेलना पड़ सकता हैं। तो आइए जानते हैं। इन सभी राशियों के बारे में। जानिए राशियों का हाल—
मेष राशि, सिंह राशि और धनु राशि के जातको सूर्य के राशि में परिवर्तन से सबसे अधिक लाभ मिलने वाला हैं। वही इस उत्तरायण में इन राशियों के व्यक्तियों पर दैविक शक्तियों का असर हो सकता हैं। वही इन राशियों के जीवन में सुख शांति और समृद्धि जल्द ही आ सकती हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इन राशियों को इस उत्तरायण में इन लोगो को कोई सरकारी नौकरी ​प्राप्त हो सकती हैं।

वही कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को 15 जनवरी के बाद इनके जीवन में नई शक्ति का संचार हो सकता हैं। इनकेय जीवन में अच्छे दिन भी आ सकते हैं। क्योंकि सूर्य के राशि परिवर्तन होने से उत्तरायण काल में कर्क वृश्चिक और मीन राशि के जातकों पर दैविक शक्तियों का प्रभाव हो सकता हैं। वही मिथुन राशि, तुला और कुंभ राशि के जीवन में शुभ समय का आगमन हो चुका हैं। यह जातक अपने जीवनसाथी के साथ किसी लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं जीवनसाथी को कुछ सरप्राइज भी दे सकते हैं। वृषभ राशि कन्या और मकर राशि के लोगो को इसका विशेष लाभ हो सकता हैं। वही इन जातकों के जीवन में शादी की शहनाई भी बज सकती हैं। इतना ही नही इस परिवर्तन से इन राशियों के लोगो पर दैविय शक्तियों का भी असर हो सकता हैं।