×

कर्क व सिंह राशि की किस्मत बदलने वाली है, मिलेगा भाग्य का साथ इनको

 

जयपुर। लोक सभा चुनाव का दौर थम गया है सभी सात चरणों में मतदान संपन्न हो गया है, अब 23 तारीख को मतदान का निर्णय आ जाएंगा। लेकिन हम इस लेख में ज्योंतिषिय आधार पर उन राशियों के बारे में बता रहें हैं जिन राशियो की किस्मत 23 तारीख से बदलने वाली है। गुरुवार की रात्रि से मोदी की राशि वृश्चिक के साथ साथ अन्य राशियों को भी खुशखबरी मिलने वाली है।

वृश्चिक

इस राशि क लोगो को आसानी से सफलता मिलेगी, इस दिन के बाद से समय इनके नाम रहेंगा। लोगो के बीच अपनी अलग पहचान कायम करने में सफलता मिलेगी। दोस्तों की सलाह पर ध्यान देने से जीवन में सफलता मिलेगी। भाग्य का साथ मिलने से जीवन की हर राह में आसानी से कामयाबी मिलेगी।आपको नौकरी में पदोन्नति मिलेंगी व आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी।

मेष, वृषभ

इन राशियों को इस दिन से पार्टनर से रोमांस करने का मौका मिलेगा। पति-पत्नी के रिश्तों में मधुरता आएंगी। व्यापार और बिजनेस में धन लाभ होगा। अपने आस पास की सभी चीजो को ध्यान में रखें। इसके साथ ही दिन अनुकूल बन रहा है।

कर्क, सिंह

इस राशि के लोगो के लिए लाभ के अवसर बन रहें हैं। व्यापार करने की सोच रहे हैं व्यापार में सफलता मिलेगी। लम्बे समय से रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। आपको नौकरी में पदोन्नति मिलेंगी व आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी। सिंगल लोग किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। अपने पार्टनर की बात पर ध्यान दें।

 

23 तारीख के बाद कर्क व सिंह राशियों का भाग्योदय होने वाला है, इन राशियों की किस्मत बदलने वाली है इनको भाग्य का साथ मिलेगा। इस राशि के लोगो के लिए लाभ के अवसर बन रहें हैं। व्यापार करने की सोच रहे हैं व्यापार में सफलता मिलेगी। लम्बे समय से रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। आपको नौकरी में पदोन्नति मिलेंगी व आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी। सिंगल लोग किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। अपने पार्टनर की बात पर ध्यान दें। कर्क व सिंह राशि की किस्मत बदलने वाली है, मिलेगा भाग्य का साथ इनको