×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 23 सितंबर का दिन

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष- आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता है कारोबार और नौकरी से जुड़े लोगों को राहत मिलेगी । परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिल सकता है माता पिता के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बनी रह सकती है आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। 

वृषभ- आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला है जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में सुनहरा अवसर प्राप्त हो सकता हैं आपको विद्रोहियों से आपको सतर्क व सावधान रहने की जरूरत है पिता के साथ आज आप अपने दिल की बातें शेयर कर सकते हैं वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियां दूर हो सकती है घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी करेंगे। 

मिथुन- काम काज के लिए दिन अच्छा रहने वाला है अपने कर्मचारियों व सहकर्मियों की गतिविधि पर पूरी नजर रखें हो सकता है कारोबार से संबंधित कुछ बातें आपके सामने आ जाएं। आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत बनी रह सकती है माता पिता के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं सालों से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। 

कर्क- कार्य की अधिकता आज बनी रह सकती है जिसकी वजह से तनाव में आ सकते हैं जरूरत हे अपनी भावनाओं को काबू करने की। पारिवारिक नजरिए से समय आपके साथ रहेगा। आपको सुख संसाधनों में कमी आएगी। संतान को लेकर आप चिंतित भी हो सकते हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना लगा रह सकता है। 

सिंह- आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा है परिवार में किसी रिश्तेदार के साथ दुखद घटना हो सकती है जिसकी वजह से आप परेशान हो सकते हैं संतान की शिक्षा पर खर्च हो सकता है अपने परिवार की जरूरत की चीजों की खरीदारी कर सकते हैं नौकरी में चल रही समस्याएं दूर हो सकती है। 

कन्या- नए लोगों से आपका संपर्क बन सकता है परिवार के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं नौकरी की तलाश  कर रहे लोगों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकता है रिश्तेदारों से आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है पुराने मित्रों से आपकी मुलाकात होगी। काम काज में तेजी बनी रहेगी। 

तुला- आज का दिन आपके अनुकूल होने वाला है विवाह योग्य जातकों के रिश्ते की बात आगे बढ़ सकती है नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं कारोबार से जुड़े लोगों को आज यात्रा भी करनी पड़ेगी। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रह सकता है सरकारी काम काज आपके पूरे हो सकते हैं माता की सेहत की चिंता बनी रहेगी। 

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा। आपके शिष्टपूर्ण व्यवहार और व्यक्तित्व के कारण आपके संबंध लोगों से बेहतर बनेंगे। परिवार के लिए आज आप इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद या सोना चांदी की खरीदारी कर सकते हैं कानूनी मामले में आपको सफलता मिल सकती है माता पिता के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं। 

धनु- कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती है व्यर्थ की बातों से बचनें की कोशिश करें छोटी यात्रा पर जा सकते हैं जो आपके लिए लाभप्रद साबित हो सकती है अपने विवेक के कारण मार्ग में आने वाली सारी बाधाओं को दूर करने में सक्षम है आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। कुछ भी बाहर का खाने पीने से बचें। 

मकर- आज का दिन उत्तम होने वाला है परिवार में सुख शांति बनी रह सकती है आर्थिक लाभ आपको मिलेगा जो अधूरे काम है वह आज पूरे हो सकते हैं वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिल सकता है आज खर्च अधिक होगा। प्रेमी के साथ बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं। 

कुंभ- सरकारी नौकरी के प्रस्ताव व अवसर आपको मिल सकता है आज आपको अधिक ध्यान देने की जरूरत हे आप बुरे लोग व बुरी सोहबतों से दूर रहें। आफिस या व्यापार में कुछ लोग जो आपसे जलते हैं आज आप सीधे तौर पर उनके विरूद्ध जा सकते हैं काम काज में आपको सफलता हासिल हो सकती है। 

मीन- आप जो भी काम करें वह ठीक तरह से संपादिक हो जाएगा। संतान को लेकर जो चिंता थी वह आज दूर हो सकती है पत्नी के साथ की वजह से आपका पारिवारिक जीवन खुशमय रहेगा। अगर धन में बढ़ोत्तरी चाहते हैं तो उसे ठीक से इनवेस्ट करें अपने लिए आप नए विकल्प भी देख सकते हैं धन लाभ हो सकता है।