×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 02 अगस्त का दिन

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष- आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता है दिनचर्या में सुधार लाएंगे। धन संबंधी मामलों में आप आगे बढ़ सकते हैं आपको पेट से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है कारोबार से जुड़े लोगों को राहत मिल सकती है नौकरी और कारोबार में आने वाली बाधाएं दूर हो सकती है मन शांत रहेगा। 

वृषभ- आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला है सम्पत्ति में निवेश आज आप सोच समझकर करें तभी बेहतर होगा। सतर्क होकर काम करने की जरूरत है मित्र वर्ग आपको अच्छा सहयोग प्रदान करेंगे। किसी पर्व त्योहार विशेश की तैयारी में लगे रह सकते हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है। 

मिथुन- आज का दिन आपके लिए अनुकूल बना रह सकता है परिवार में सुख शांति भरा माहौल बना रह सकता है जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं कारोबार से जुड़े लोगो को आज धन लाभ मिल सकता है ससुराल पक्ष से आपके रिश्ते मजबूत बने रहेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी इंतजार करना पड़ सकता है। 

कर्क- समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती है बाहरी यात्रा का कार्यक्रम सुखद और फलदायी साबित हो सकता है थोड़ा सा मानसिक तनाव हो सकता है संतान की ओर से आज बड़ी खुशखबरी भी आपको मिल सकती है आप हर किसी से अपना काम निकलवाने में सफल होंगे सरकारी योजनाओं का आपको लाभ मिल सकता है। 

सिंह- आज का दिन आपके लिए बढि़या बना रह सकता है किसी अपरिचित पर विश्वास करना गलत फैसला साबित होगा। प्रेम और रोमांस के मामले में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। रिश्तेदारों का घर में आना जाना बना रह सकता है धार्मिक कार्यक्रम आज आपके घर में पूरे हो सकते हैं आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकता है। 

कन्या- आज आपकी जान पहचान समान विचारधारा वाले लोगों में बढ़ सकती है मान सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के साथ आप उसके स्कूल या काॅलेज भी जा सकते हैं आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर बनी रह सकती है पारिवारिक कार्यक्रम में भी आप व्यस्त रह सकते हैं साझेदारी और संबंधों पर सोच समझकर फैसला करें। 


 
तुला- आपके बारे में आज लोग उल्टी सीधी बातें कर सकते हैं स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है कार्य की अधिकता भी बनी रह सकती है अपनी बातचीत में सावधानी बरतनी होगी। संतान को लेकर थोड़ी समस्या हो सकती है आज आप यात्रा भी कर सकते हैं वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। 

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उत्तम बना हर सकता है काम काज आपके पूरे हो सकते हैं परिवार में शांति का माहौल स्थापित होगा। कंजूस न होने के बावजूद आप आर्थिक मसलों पर गंभीरता से विचार करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति चिंताग्रस्त रहेंगे। पारिवारिक समस्याएं सुलझ सकती है काम में तेजी आ सकती है। 

धनु- आमदनी से अधिक खर्च होने के कारण दिक्कतें भी आज सामने आएंगी। खर्च के लिए संतुलित बजट बनाएं और सामाजिक दायरा सीमित रखें। परिवार व मित्रा आपको खुशहाली प्रदान करेंगे। माता पिता का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है अपनी सेहत का विशेष तौर पर ध्यान रखें बाहर का कुछ भी खाने से आज आपको बचना होगा। 

मकर- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा है धार्मिक कार्यक्रम में आपकी रूचि बनी रह सकती है लंबे वक्त से लंबित पड़े सरकारी काम, कानूनी मुददे, अनुबंध जैसे मामले आसानी से आज हल हो सकते हैं आर्थिक स्थिति में बदलाव देखने को मिल सकता है मित्रों से मुलाकात भी हो सकती है। 

कुंभ- आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहेगा। आर्थिक और व्यापारिक तौर पर दिन शानदार सफलता दिला सकता है पहले से कहीं अधिक अधिककार संपन्न होंगे। भावनाओं के भाव में बहने या लापरवाही करने से आज आपको बचना होगा। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें वरना आप किसी मामले में फंस सकते हैं। 

मीन- आज स्वभाव में विनम्रता का भाव रखेंगे। परिवार के साथ संबंध मधुर बनेंगे। कार्यों में पूर्ण सफलता हासिल होगी। जीवनसाथी का सहयोग भी आपको मिल सकता है नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन बढि़या बना रह सकता है विद्यार्थियों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है तभी फल प्राप्त होगा।