×

राशिफल 17 जनवरी 2019 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

 

मेष

मेहनत करने में काम में सफलता मिलेगी। जरूरी काम बनने से लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम करने से काम में सफलता मिलेगी। शाम तक कोई गुड न्यूज़ मिलने के योग हैं।

वृष

ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे। आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा। शांत व सहज रहने से लोग प्रभावित होंगे। उत्साह व ऊर्जा से भरपूर रहने से लोगों की मद्द करेंगे।

मिथुन

सत्ता का लाभ मिलेगा। अनावश्यक कार्यों पर खर्चा होगा। सौभाग्यवश रुका हुआ धन प्राप्त होगा। आय के अवसर बनेंगे। धार्मिक काम में मन में सकारात्मकता आएंगी।

कर्क

मनोबल में वृद्धि होने से धन व प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। इंनवेस्टमेंट को लेकर योजना बनाएंगे। उच्च पद पर बैठे लोगों से लाभ मिलेगा। आय के नये साधन बनेंगे।

सिंह

किसी राजनीतिक संगठन से जुड़ेंगे। प्रयास करने से काम बनेगा। धार्मिक काम में मन लगेगा व दार्शनिक विचारों से प्रभावित होंगे। दूसरों की गलती को माफ करेंगे।

कन्या

असमंजस की स्थिति से बाहर निकलें। समय का सदुपयोग करें। नई ज़िम्मेदारी मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र रूची बढेंगी जिससे बर्चस्व बढेंगा। दोस्तो की सलाह पर ध्यान दें।

तुला

संपत्ति संबंधी फौसले का निर्णय होगा। सिद्धान्तों पर रह कर काम करें। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।  अचानक किसी पुराने दोस्त से मिलाकात होगी।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में दूसरों पर आंख बन्द कर विश्वाश ना करें। आर्थिक स्थिती प्रभावित होगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।  अच्छे व्यवहार से लोगों को प्रभावित करेंगे।

धनु

कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे। दोस्तों से धोखा मिलेगी। आर्थिक लाभ होगा। जीवन में सकारात्मक विचार रखने से लोगो में पहचान बढेंगी। कानूनी मामलों में फसंगे।

मकर

शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले सोच विचार कर लें। भविष्य की विडम्बना भरी परिस्थति का समाधान निकालेंगे। परिजनों के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनेंगे। भावनात्मक रहने से लोग लाभ उठाएंगे।

कुंभ

कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर बढ़ेगा। सूझबूझ से काम लेंगे। सूझबूझ से काम लें। वाणी में संयम रख बात करें झगडें में फंस सकते हैं। शरीरिक रुप से परेशान रहेंगे।

मीन

प्रतियोगिता परीक्षा में असफलता मिल सकती है। प्रेमी के लिए उपहार खरीदेंगे। मानसिक तनाव में कमी आएगी। आय के अच्छे अवसर बनेंगे। आय के नये साधन मिलेंगे।