×

बृहस्पतिवार 16 मई का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

 

मेष

हर काम को सूझ बूझ से करने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी। भाई बहनों के सहयोंग से काम में आसानी से सफलता मिलेगी। परिवार की जिम्मेदारी का निर्वाह सही तरीके से करने में सफल होंगे।

वृष

आज भाग्य का सहयोग मिलने से सभी काम में सफलता मिलेगी। आज मेहनत का उचित फल मिलने से मानसिक प्रसन्नता रहेगी। दोस्तों पर आंख बंद कर विश्वास न करें धोखा मिल सकता है।

मिथुन

स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। विद्यार्थियों को शिक्षा प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने से करियर की उचित राह मिलेगी। गुस्से पर नियत्रंण रख कर किसी से भी कोई भी काम निकाल सकते हैं।

कर्क

परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। काम को नये जोश और फुर्ती से करें। मेहनत का उचित फल मिलेगा। गुस्से पर काबू रखने जिससे घर में तनाव का माहौल न बनें।

सिंह

किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक काम में भाग लेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों को सुधारने का प्रयास करें। ऑफिस से शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा। परिवार की ओर से सहयोग मिलने से व्यापार में सफलता मिलेगी।

कन्या

किसी जिम्मेदारी का निर्वहन कर अपने को साबित करेंगे। परिवार का माहौल शांतिमय रहेगा। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। भाग्यवश सारे काम आसानी से बनेगें। समझदारी से किसी भी फैसलें का निर्णय लेंगे।

तुला

घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होने से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहयोग की सहायता करेंगे। आज समय से काम को पूरा करेंगे। धैर्य के साथ सभी स्थितियों का सामना करेंगे व सोच विचार कर निर्णय लेंगे।

वृश्चिक

परेशानी का हल निकालने मे सफलता मिलेगी। किसी जरुरी काम के लिए विदेश यात्रा पर जाएंगे। आज अपनी बौद्धिक कुशलता के आधार पर काम को पूरा करेंगे। सडक पर सावधानी बरतें किसी दुर्घटना के घटित होने के योग है।

धनु

आलस्य के कारण काम में बाधा आएंगी। किसी अंजान के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। धैर्य के साथ किसी भी काम को करें। आज परिवार के साथ समय बीताने से मन में प्रसन्नता रहेगी।

मकर

परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी होने से मन परेशान रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहें हैं जिससे घर की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आय के नये अवसर बनने से आर्थिक स्थिती मजबूत होगी।

कुंभ

 मेहनत के बल पर सारे काम पूरे होंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा से क्षेत्र में सफलता मिलेगी। शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ मिलेगा। गुस्से पर काबू रख कर ही सारे काम बनेंगे।

मीन

किसी अंजान की बातों पर विश्वास करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।  पिता का सहयोग मिलने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी।

कर्क, कुंभ और धनु राशि के लोगो को विद्यार्थियों को शिक्षा से क्षेत्र में सफलता मिलेगी। शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ मिलेगा। मीन तुला व सिंह राशियों को किसी अंजान की बातों पर विश्वास करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। मेष, कन्या, वृष और वृश्चिक राशियों को परेशानी का हल निकालने मे सफलता मिलेगी। किसी जरुरी काम के लिए विदेश यात्रा पर जाएंगे। बृहस्पतिवार 16 मई का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए