×

राशिफल 13 अक्टूबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

 

मेष

आज भाग्य का सहयोग मिलने से सभी काम में सफलता मिलेगी। आज मेहनत का उचित फल मिलेगा। दोस्तों पर आंख बंद कर विश्वास न करें धोखा मिल सकता है।

वृष

स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। विद्यार्थियों को शिक्षा प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। गुस्से पर नियत्रंण रख कर किसी से भी कोई भी काम निकाल सकते हैं।

मिथुन

परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। काम को नये जोश और फुर्ती से करें। गुस्से पर काबू रखने जिससे घर में तनाव का माहौल न बनें। मित्रो के साथ नया काम शुरु करेंगे।

कर्क

आज किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक काम में भाग लेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों को सुधारने का प्रयास करें। ऑफिस से शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा।

सिंह

परिवार की ओर से सहयोग मिलने से व्यापार में सफलता मिलेगी। किसी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। परिवार मे परेशानी बढेंगी।

कन्या

आज भाग्यवश सारे काम आसानी से बनेगें। आप समझदारी से किसी भी फैसलें का निर्णय लें। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होने से मन प्रसन्न रहेगा।

तुला

कार्यक्षेत्र में सहयोग की सहायता से काम समय पर पूरा होगा। आज अपनी बौद्धिक कुशलता के आधार पर काम को पूरा करेंगे। लाभ के अवसर बनेंगे। पर्सनैलिटी में सुधार करेंगे।

वृश्चिक

सडक पर सावधानी बरतें किसी दुर्घटना के घटित होने के योग है। आलस्य के कारण काम में बाधा आएंगी। धैर्य के साथ किसी भी काम को करें।

धनु

आज परिवार के साथ समय बीताने से मन में प्रसन्नता रहेगी। परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी होने से मन परेशान रहेगा।

मकर

नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। आय के नये अवसर बनने से आर्थिक स्थिती मजबूत होगी। आज मेहनत के बल पर सारे काम पूरे होंगे। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा।

कुंभ

विद्यार्थियों को शिक्षा से क्षेत्र में सफलता मिलेगी। दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। गुस्से पर काबू रख कर ही सारे काम बनेंगे।

मीन

परिवार की जिम्मेदारी का निर्वाह सही तरीके से करने में सफल होंगे। हर काम को सूझ बूझ से करने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में बाधा आएंगी।