×

मंगलवार का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

 

मेष

किसी से मतभेद हो सकता हैं। आज योग्यता और बुद्धि की मद्द् से समस्या का समाधान करेंगे।  आपको कोई सुखद समाचार मिलेगा। व्यवसाय में आर्थिक नुकसान होगा। योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता मिलेगी।

वृष

किसी से मतभेद हो सकता हैं। योग्यता और बुद्धि की मद्द् से समस्या का समाधान करेंगे। आपको कोई सुखद समाचार मिलेगा। प्रेम संबंधो के खुलने से परिवार में तनाव रहेगा।  नया काम-काज शुरू करने के लिए दिन शुभ है।

मिथुन

आज आलस्य की बढ़ोतरी के कारण काम में रुची नहीं लेंगे। परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत रहेंगे।  सरकारी काम में बिना रुकावट के सफलता मिलेगी। परिवार के साथ संबंध अच्छा रहेगा।

कर्क

आप कई परेशानियो का सामना करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का भी सामना करना पड सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत से सफलता मिलेगी। स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता के कारण काम में सफलता मिलेगी।

सिंह

शेयर मार्केट में पैसा फसेंगा। धैर्य से किसी भी मामले पर विचार करने से किसी निर्णय में पहुचेंगे। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। घर की परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पेट से संबंधित तकलीफों का सामना करना पडेगा।

कन्या

सावधान रहें किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता हासिल होगी। किसी परेशानी में फंस सकते हैं। कार्यक्षेत्र में साथियों के सहयोग से लाभ मिलगा।

तुला

स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक शांति मिलेगी। पढाई में मन लगेगा व करियर को लेकर गम्भीरता से विचार करेंगे। कार्यक्षेत्र में अच्छा माहौल रहेगा।


वृश्चिक

किसी से भी बहस करने से बचे नही तो अपने बने बनाए कार्यो को भी खराब करेंगे।  स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधान रहें। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। बुद्धिबल से परेशानी का समाधान करेंगे।

धनु

जीवनसाथी के साथ मनमुटाव रहेगा। वाणी मे मधुरता रखने से काम में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक समस्या का समाधान करेंगे। धार्मिकता की ओर रुचि बढेंगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी।

मकर

आज परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।  जो भी काम हाथ में लेंगे उस काम में आसानी से सफलता मिलेगी। रोजगार के नये अवसर मिलेंगे।

कुंभ

पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें।पिता के साथ किसी पारिवारिक मसले को लेकर मतभेद हो सकते है। योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करके किसी अपने से मतभेद दूर करेंगे।

मीन

सभी से सोच विचार कर बोले। पारिवारिक मसलो के कारण परेशान रहेंगे। जरूरतमन्द की सहायता करें। घर परिवार के काम में दिन व्यत्तित होगा। आर्थिक विकास होने से सम्मान बढ़ेगा।

कर्क, मकर व मीन राशियों को जो भी काम हाथ में लेंगे उस काम में आसानी से सफलता मिलेगी। मेष, कुंभ व मिथुन राशियां दोस्तो संग समय व्यतित करेंगे वाणी मे मधुरता रखने से काम में सफलता मिलेगी।। धनु,वृश्चिक व तुला राशियां जरूरतमन्द की सहायता करें। घर परिवार के काम में दिन व्यत्तित होगा। मेष, कुंभ व मिथुन राशियां भागदौड़ ज्यादा रहेगी। शारीरिक जोश बढेगा काम में तीव्रता आएंगी। मंगलवार का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए