×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 22 फरवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया होने वाला हैं काम काज में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं कारोबार और व्यापार के मामले में लाभ मिलेगा। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी आपका दिन बना सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग आपको हासिल हो सकता हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं परिवार से लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं आर्थिक उतार चढ़ाव भी आपको देखना पड़ सकता हैं जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी तलाश पूरी हो सकती हैं विद्यार्थियों के लिए दिन बढ़िया बना रह सकता हैं।

मिथुन— आज कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों की सहायता लेनी पड़ सकती हैं आपको उधार दिए गए पैसे भी आज वापस मिल सकते हैं आर्थिक लाभ बना रह सकता हैं यात्रा के योग बन रहे हैं धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बनी रहेगी। घर में मेहमानों का आना जाना हो सकता हैं।

कर्क— आज का दिन आपके लिए सावधानी रखने वाला हैं हैं छोटे विवाहद के कारण भी आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं विवादों से बचने का पूरा प्रयास करें। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। नौकरी और कारोबार में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं दिन सामान्य रहेगा।

सिंह— आज आलस्य की अधिकता हो सकती हैं जरूरी कार्यों को आप पूरा कर सकते हैं घर में कोई धार्मिक कार्य पूर्ण हो सकता हैं मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। समाज में मान प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती हैं। काम पूरे होंगे।

कन्या— दाम्पत्य जीवन आज आपका सामान्य बना रह सकता हैं पार्टनर के साथ यात्रा करने के योग बन रहे हैं संतान और जीवनसाथी की सेहत को लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत हैं बाहर का कुछ भी खाने से बचना होगा। नौकरी और कारेाबार से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता हैं।

तुला— विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं किसी कॉम्पिटीशन में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं मेहनत भी अधिक करनी पड़ सकती हैं विदेश जाने के अवसर आपको प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति में भी मजबूती देखने को मिल सकती हैं परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक— आज का दिन मिलाजुला होने वाला हैं आफिस की समस्या पर बात करते समय अपना कोई राज उजागर करने से बचें। काम धंधे को लेकर अचानक यात्रा हो सकती हैं इनसे आपको फायदा होगा। कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती हैं।

धनु— आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला हैं उधार दिए हुए धन आज आपको वापस मिल सकते हैं परिवार का पूरा सहयोग बना रह सकता हैं यात्रा करने के योग हैं अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखने की कोशिश करें। नौकरी से जुड़े लोगों पर कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

मकर— धन लाभ के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया बना रहेगा। रुका हुआ धन भी आपको वापिस मिल सकता हैं नए निवेश के लिए समय आपके पक्ष में होगा। आपके पिता को कई अवसर मिलेंगे जो उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को बढ़ाएंगे। बच्चों की ओर से अच्छी खबर की उम्मीद हैं।

कुंभ— प्यार व रोमासं के द्वार आप इस तनाव भरे जीवन से निजात पा सकते हैं एक दूसरे की जिंदगी में बहुतध अधिक दखल न दें। ऐसा करने से आप दोनों में प्रेम बढ़ेगा और आप आपस में नजदीक आएंगे। पेट में दर्द या जलन की शिकायत हो सकती हैं बाहर की चीजों को खाने से परहेज करें।

मीन— धन संबंधी मामलों में किसी पर भी आज भरोसा न करें। साझेदारी के कामों में आपको नुकसान हो सकता हैं सावधान रखने की जरूरत हैं। किसी तरह की चल अचल संपत्ति में धन लगेगा और उससे धन लाभ भी हो सकता हैं पुराना कर्ज चुका देंगे। काम की अधिकता हो सकती हैं।