×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 04 फरवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए बढ़िया होने वाला हैं बनाई गई योजनाएं आकार ले सकती हैं परिवार और रिश्तेदारों का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आज आपको प्राप्त होगा। काम में तेजी देखने को मिल सकती हैं।

वृषभ— नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला हैं काम काज की अधिकता हो सकती हैं जिम्मेदारियां भी आपकी बढ़ सकती हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना हो सकता हैं धार्मिक कार्यों में रूचि देखने का मिल सकती हैं यात्रा का सुख भी भोग सकते हैं।

मिथुन— कारोबार और व्यापार से जुड़े लोगों को आज थोड़ी परेशानी हो सकती हैं अपनी सेहत का विशेष तौर पर आपको ध्यान रखना होगा। रिश्तेदारों के साथ यात्रा करने जा सकते हैं आर्थिक मजबूती बनी रहेगी। सरकारी काम में तेजी देखने को मिल सकता हैं काम पूरे होंगे।

कर्क— बॉस से आज किसी बात को लेकर बहस हो सकती हैं बातों को बढ़ावा न दें। आज आपको इस बात का ध्यान अधिक रखना होगा। बच्चों को परीक्षा में सफलता मिल सकती हैं यश में बढ़ोत्तरी होगी। खर्चा बढ़ सकता हैं नौकरी में समस्या हो सकती हैं यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं।

सिंह— आज का दिन मिलाजुला होने वाला हैं। धन में लाभ हो सकता है मित्रों के साथ दिन गुजार सकते हैं महत्वपूर्ण दिन बना रहेगा। सभी का सहयोग आपको मिल सकता हैं खासकर जीवनसाथी का पूरा साथ प्राप्त होगा। प्रेमी के साथ आज आपके कार्यक्रम बन सकते हैं। धन खर्च हो सकता हैं।

कन्या— आज बिना किसी बात के आपको क्रोध आ सकता हैं अपने सहकर्मियों के साथ विवेक से काम लेना होगा। आज स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। जिसके कारण घरवालों को आपकी ​चिंता हो सकती हैं कई पुरानी हेल्थ समस्या दोबारा आपको तंग कर सकती हैं काम काज में मन नहीं लगेगा।

तुला— आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला हैं रुके हुए कार्य आज गति पकड़ सकते हैं संतोष से आपको काम लेना होगा। कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात कर सकते हैं जो आपकी टांग खीने में लगे रह सकते हैं कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं मन शांत बना रहेगा।

वृश्चिक— आज आपको अचानक यात्रा का कार्यक्रम बनाना पड़ सकता हैं नया काट्रेक्ट या एग्रीमेन्ट आपको मिल सकता हैं आप अपना समय व्यर्थ के कार्यों में नष्ट न करें। प्रमोशन होने वाला हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक परेशानियां भी दूर हो सकती हैं।

धनु— आज आपकी मेहनत से व्यापार में आपको तरक्की की प्राप्ति होगी। अपनी जिम्मेदारियों से भागे नहीं उन्हें निभाए। इससे जीवन की क्वालिटी बेहतर बनी रह सकती हैं परिवार में धन की वजह से अशांति बनी रह सकती हैं दुर्घटना से सावधान रहे। वाहन ध्यान से चलाएं। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

मकर— आज जीवन में संघर्ष आएंगे मगर आप अपने आत्मविश्वास के बल पर आगे बढ़ते रहेंगे। सेहत खराब हो सकता हैं आप अच्छे परामर्शदाता हैं आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं जीवन में तरक्की लाएगी। बैंक से लोन लेना पड़ सकता हैं आज अपने काम को सही तरीके से आप पूर्ण कर सकते हैं।

कुंभ— नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य होने वाला हैं व्यावसायिक संदर्भ में आज यात्रा करनी पड़ सकती हैं जिससे आपके जीवन में बहुत कुछ बदलेगा। आज के दिन आपके अधूरे काम बनेंगे। किसी भी काम को बिना सोचे समझे शुरू न करें तो आपके लिए बेहतर होगा।

मीन— आज आपके पारिवारिक जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं आप अपने में ही चिन्तन मनन करेंगे। मेडीटेशन से आपको मदद मिल सकती हैं विवाह और प्रेम संबंधों में बाधा आ सकती हैं अपना कीमती वक्त बेकार की बातों में व्यर्थ करने से आज आपको बचना होगा।