×

राशि अनुसार बदलिए अपना पहनावा, खुल जाएगी किस्मत

 

हर किसी को शापिंग करना और नए कपड़े पहनना बेहद पसंद होता हैं मगर सही चुनाव ना करें तो मुश्किल हो जाती हैं। वही नए कपड़े हमे नकारात्मक ऊर्जा से भर देते हैं और मन भी खराब कर देते हैं। हम किसी भी शुभ कार्य के लिए जा रहे हैं,तो उस कार्य को भी बेमन से ही करते हैं। जिससे किए जाने वाले कार्य में हमेशा सफलता की कम उम्मीद रह जाती हैं वही अगर हम राशि के मुताबिक कपड़ों का चुनाव करते हैं,तो कपड़ों से ना केवल सकारात्मक ऊर्जा कि प्राप्ति होती हैं बल्कि यह हमें उत्साह से भी भर देती हैं। वही इससे गुडलक भी आता हैं। तो आज हम आपको राशि के मुताबिक वस्त्रों का सही चुनाव करने के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

मेष, वृषभ, मिथुन,कर्क—
आम तौर पर इन राशियों के लोगो को बहुत ज्यादा तड़क भड़क वाले कपड़े पहनना पसंद होता हैं। वही ये जातक इस बात की परवाह नहीं करते हैं कि इनकी उम्र और स्थिति क्या हैं। वही इन राशियों के लोगो को हमेशा हल्के रंग और शालीन कपड़े धारण करना चाहिए इससे इनका व्यक्तित्व गंभीर नजर आयेंगा।

सिंह,कन्या,तुला, वृश्चिक—
इन राशियों का पहनावा वैसे होता हैं जैसा इनका मन होता हैं ये अच्छे मूड में पहनावा सही होता हैं मगर कुछ भी उल्टा सीध पहन लेते हैं। अपने पहनावे को हमेशा सही रखने की कोशिश करें। इससे आपको मूड अच्छा रहेगा।

धनु, मकर, कुंभ, मीन—
इन राशियों के लोगो पहनावे और स्टाइल के मामले में सबसे ज्यादा ताकतवार माने जाते हैं। हमेशा सही और उत्तम पहनावा रखते हैं। ये दूसरों को प्रभावित कर लेते हैं।