×

किस्मत बदल सकते हैं काली मिर्च के ये 5 दाने

 

जयपुर । रसोई मे रखी वस्तु बढी काम की होती हैं। इन वस्तु से केवल खाने के स्वाद को दो गुना ही नहीं किया जा सकता बल्कि अपने भविष्य को भी संवारा जा सकता है। ज्योतिष  के अनुसार अगर रसोई में प्रयोग होने वाली वस्तुओं का उपयोग करेंगे तो हम अपने जीवन की कई परेशानी का अंत कर सकते है। इन उपायों के बदले जीवन में खुशहाली लाने में कामयाबी मिलती है। आज इस लेख में हम काली मिर्च के कुछ सरल से उपाय बता रहें हैं जिनके प्रयोग से घर से आर्थिक परेशानी का अंत किया जा सकता है।

अगर आपके घर में लम्बे समय से आर्थिक परेशानी बनी हुई है या अचानक से आर्थिक स्थिति खराब हो रही है तो ऐसे में घर में लगी किसी की बुरी नजर इसके लिए जिम्मेदार हो सकती है। इस कारण से घर की आर्थिक स्थिति पर नकारात्मक प्रभाव पडने लगता है ऐसे में काली मिर्च के इस उपाय से घर को लगी बुरी नजर को उतार कर परेशानी का समाधान किया जा सकता।

  • काली मिर्च के 5 दाने लेकर उनको अपने सिर के ऊपर से 7 बार वार लें। वारने के बाद किसी चौराहे पर खड़े होकर या किसी सुनसान जगह पर खडें हो कर 4 दानों को चारों दिशाओं में फेंक दें।  इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर उछाल दें। ऐसा करने से सारी आर्थिक परेशानी का अंत हो जाएंगा। घर में फिर से खुशहाली आने लगेगी और अचानक धन प्राप्ति होने लगेगा।

सुझाव- इस उपाय को करते समय कोई देखें ना इस बात का ध्यान रखें और उपाय करने से पहले कोई टोके ना इस बात का ध्यान रखें।