×

अगस्त इन राशियों को मिलेगा अपना खोया हुआ प्यार,होगी हर मनोकामना पूरी

 

जयपुर। हम सभी जिसको बेहद पसंद करते हैं उससे मिलने पर बेहद खुश होते हैं। हमारी कोशिश रहती है अपने प्रेमी से किसी न किसी बहाने मिलते रहें। अपने प्रिय के साथ मुलाकात में अधिक से अधिक समय व्यतीत करना चाहते हैं। हर पल प्रेमी के बारे में सोचते हैं। लोगों से बचकर छुप छिपाए हुए अपने प्रेम को छुपा कर रखते हैं। हमेशा इस बात का डर लगा रहता है किसी को इस बारे में पता न चल जाए।

प्रेम एक ऐसी फिलिंग है जिसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। प्रेम को व्यक्त करना बढा मुश्किल है। प्रेम संबंध के मामले में इस सप्ताह कुम्भ,सिंह और मेष राशि के लोगो के लिए शुभ रहने वाला है इन राशि के लोगो को इस सप्ताह अपने प्यार के मुलाकात होगी। अपने प्यार के रिश्ते में मधुरता आएंगी। प्यार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

इस राशि के लोगो की इस सप्ताह अपने प्यार की तलाश पूरी होगी जिन के पास साथी नहीं है उन लोगो को अपना प्यार मिलेगा। प्यार की तलाश में इस सप्ताह मनपसंद साथी मिलेगा। इस समय आपकी मुलाकात कुशाग्रबुद्धि के व्यक्तियों से होगी और उनके साथ आपकी खुले मन से बातचीत होगी।

इस सप्ताह मन से प्रसन्न रहेंगे और ऊर्जावान भी रहेंगे। साथी का सहयोग मिलेगा। आप दोनों ही एक- दूसरे के लिए पूरी तरह समर्पित रहेंगे। यह सप्ताह इन राशि के लोगो के प्यार के लिए अच्छा साबित होने वाला है। इसलिए इस सप्ताह कुम्भ,सिंह और मेष राशि के लोग सतर्क रहें और अपने चारों ओर ध्यान दे जिससे प्यार की तलाश मे आसानी हो।