×

अगर कर रहा है किरायेदार परेशान तो करें इस टोटके  को

 

जयपुर । आज कल कई लोग घर में किरायेदार भी रखते है जिस के कारण घर की देखभाल के साथ साथ घर में कुछ पैसे भी आ सकें। लेकिन कभी कभी घर में किराएदार को रखना भी परेशानी का कारण बन जाता है। कई लोग ऐसे होते है जो किराये में रहते रहते पूरे मकान में कब्जा करने की सोच लेते हैं। ऐसे में इन लोगो से घर को खाली कराना परेशानी का कारण बन जाता है। क्योकि ये लोग आसानी से घर खाली नहीं करते। ऐसे में मकान मालिक जिसने अपनी मेहनत से प्यार से घर को बनाया है वह मानसिक परेशानी में आ जाता है और दिन रात बस अपने किरायेदार से पीछा छूटाने के बारे में सोचता रहता है।

अगर आप भी ऐसी परेशानी से गुजर रहें है तो यहां बताए कुछ साधारण से उपाय आपको इस परेशानी के बाहर निकाल सकता हैं जिनको करने से किरायेदार परेशान करना बन्द कर देगें।

  • शनिवार की शाम को भोजपत्र में लाल चंदन लेकर उससे किरायेदार का नाम लिखे और शहद में डुबो कर रख दें। अगर इस उपाय को शनिवारी अमावस्या के दिन किया जाए तो ज्यादा प्रभावी रहता है। इस उपाय को करने से कुछ दिनों में ही किरायेदार घर को खाली कर देगा। लेकिन इस बात का ध्यान रखें जब भी इस काम को करें उस समय कोई टोके नहीं जिससे टोटका प्रभावी नहीं रहेगा।

  • अगर घर की बढी बुजुर्ग स्त्री नियमित तौर से शनिवार के दिन घर में चमेली के तेल का दीपक जलाकर अगर सुन्दर काण्ड का पाठ करती है, या और से करवाती है। ऐसा करने से परिवार हमेशा के लिए विपदों से दूर रहता हैं। अगर सुन्दर काण्ड का पाठ साप्ताह में करना संभंव न हो तो महीने में एक बार जरूर करें। ऐसा करने से कोई भी परिवार का बूरा नही कर पाता।