×

नौकरी में आ रही है परेशानी को दूर करने के लिए आजमाएं इस आसान से उपाय को

 

जयपुर । नौकरीपेशा लोगों के लिये अक्सर नौकरी में परेशानी आते ही समय भारी लगने लगता हैं, विशेषकर यह बात उन पर लागू होती है, जो प्राइवेट जॉब में है। क्योंकि प्राइवेट कंपनी में जॉब को लेकर कोई सुरक्षा नही होती जिस कारण प्राइवेट जॉब करने वाले अक्सर मानसिक परेशानी में रहते हैं। क्योंकि जॉब को लेकर कोई गारंटी नहीं होती।

इसके साथ ही जिन लोगों के ऊपर अपने परिवार की जिम्मेदारी होती है वे लोग नौकरी को लेकर हमेशा विशेष सावधानी बरतते हैं जिससे नौकरी में किसी प्रकार की कोई परेशानी ना आएं। नौकरी में अगर किसी प्रकार की कोई समस्या आ जाए तो उसके तनाव को दूर करने के लिए, हम इस लेख में सरल से उपाय बता रहें हैं जिनको अपनाने से नौकरी में आ रही परेशानी को दूर किया जा सकता है।

  • नौकरी में आ रही परेशानी को दूर करने के लिए किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन से इस उपाय को शुरुकर इसे फिर रोज रोज करें जिससे नौकरी में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आएगी। इसके लिए रोज सूर्य को जल में लाल चंदन व लाल फूल डालकर चढ़ाएं। जल चढाते समय ॐ घृणि सूर्याय नमः- मंत्र का जाप करें। इसके बाद आसन पर बैठकर आदित्य ह्रदय स्तोत्र का पाठ करें। ऐसा करने से नौकरी में कभी कोई परेशानी नहीं आती है।

  • नौकरी में आ रही परेशानी को दूर करने के लिए रविवार के दिन गाय को गुड़ व गेहूं खिलाएं। गेहूं और गुड़ को गाय को देते समय इसे जमीन पर न रखें बल्कि किसी बर्तन में रखकर दें।