×

सरकारी नौकरी पाने के ये असरदार टोटके, अभी से जरुर अपनाएं इसे, आसानी से मिलेगी नौकरी

 

जयपुर। हमारे देश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवा रोजगार पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसे में युवा नौकरी के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। ऐसे में सरकारी नौकरी पाने के लिए हर कोई मेहनत करता है, लेकिन सभी की मेहनत पूरा फल दे ये जरुरी नहीं है। इसके साथ ही नौकरी के लिए किस्मत का साथ भी जरुरी है, अगर किस्मत का साथ मिलता है तो आसानी से नौकरी मिल जाती है लेकिन अगर किस्मत का साथ ना मिलें तो लगी लगाई नौकरी भी हाथ से निकल जाती है।

आज हम इस लेख में कुछ ऐसे असरदार टोटके बता रहें हैं जिनको करने से सरकारी नौकरी में आ रही बाधा का अंत होगा व आसानी से नौकरी के अवसर मिलेंगे। इन टोटको को विश्वास के साथ आजमाने पर ये जरुर फल देते हैं।

  • ग्रह के गलत प्रभाव के कारण स्थित नौकरी के अनुकूल नहीं बन रही है तो ऐसे में ग्रहों की शांति के लिए नवग्रह शांति पूजा और जाप करना होगा जिससे आने वाली परेशानी का समाधान हो जाए।
  • नौकरी के लिए प्रयास कर रहें युवाओं को रोज सुबह सूर्य को जल चढ़ाना चाहिए।

  • प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पर जलाभिषेक करें जिससे आ रही रुकावटें का निवारण होगा।
  • इसके साथ ही बाधा के निवारण के लिए मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर सिन्दूर -चमेली का चोला हनुमान जी में चढ़ाएं।

  • सुबह गाय को रोटी खिलाएं, रोटी अगर मीठी हो तो बहुत अच्छा है। सरकारी नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाते समय घर से अपने साथ खाना साथ में ना लेकर जाएं। क्योंकि रोटी (रोजगार) के लिए ही जा रहे हैं और साथ में रोटी लेकर ही जाना शुभ नहीं माना जाता।