×

अगर नहीं टिक रही हाथ में सैलरी तो रविवार के दिन करें ये खास उपाय

 

हिंदू धर्म में हफ्ते के हर दिन को किसी ना किसी देवी देवता को समर्पित किया गया हैं वही दिन उनकी पूजा अर्चना करने से व्यक्ति को पूजा का विशेष फल प्राप्त होता हैं। वही ठीक उसी तरह से रविवार का दिन भगवान सूर्य देव की पूजा अर्चना और आराधना के लिए समर्पित हैं। ऐसा माना जाता हैं कि इस दिन भगवान सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति को विशेष फल और लाभ की प्राप्ति हो जाती हैं वही रविवार को सूर्य देव का दिन माना जाता हैं सूर्य देव यश और वैभव के देवता भी माने जाते हैं इनकी पूजा करने से धन धान्य, सुख समृद्धि व्यक्ति को प्राप्त होती हैं।

वही अगर आप भी अपनी आर्थिक समस्याओं से परेशान हैं या फिर आर्थिक तंगी आपका पीछा नहीं छोड़ रही हैं और लाभ कोशिशों के बाद भी आपके हाथ में पैसा नहीं रुक रहा हैं और समाज में आपका मान सम्मान कम होता चला जा रहा हैं तो आज हम आपको कुछ विशेष उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे रविवार के दिन करके आपको धन और मान सम्मान दोनो ही प्राप्त हो सकता हैं।

वही रविवार की रात सोते वक्त एक गिलास में दूध भरकर अपने सिरहाने रख दें और सो जाएं वही गिलास रखते हुए इस बात का भी ध्यान रखें कि नींद मे आपके हाथ से दूध गिरना नहीं चाहिए। वही सुबह उठकर नहाने के बाद इस दूध को लेकर किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। वही हर रविवार को यह उपाय करने से आपकी आर्थिक समस्या दूर हो जाएगी। और आपको सूख समृद्धि की प्राप्ति होगी।