×

क्या आप भी हैं कर्ज में डूबे, तो करें बारिश के पानी का ये चमत्कारिक उपाय

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: अधिकतर लोग अपनी जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करने के लिए कर्ज लेते हैं कर्ज व्यक्ति को अपने बोझ तले दबाता ही जाता हैं ब्याज पर लगने वाला ब्याज चुकाते चुकाते ही आदमी पस्त हो जाता हैं अगर आप भी कर्ज के बोझ से परेशान है तो बारिश का पानी इसमें बहुत मददगार साबित हो सकता हैं बारिश की बूंदों में चमत्कारिक शक्ति होती हैं लाल किताब और ज्योतिष में बारिश के पानी के कुछ उपाय बताए गए हैं जो पीढ़ियों से चले आ रहे कर्ज से भी राहत दिला सकते हैं तो आइए जानते हैं। 

जानिए अचूक उपाय—
सेहत में लगातार कोई समस्या हो तो बारिश के पानी में भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करना चाहिए इस दौरान महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना चाहिए बीमारी से राहत भी आपको मिल जाएंगी। वही शादी ब्याह में देरी हो रही हो तो बारिश के पानी से श्री गणेश भगवान का अभिषेक करना लाभकारी माना जाता हैं जल्द ही शहनाईयां आपके घर में बजने लगती हैं।

वही अगर आप धन की तंगी झेल रहे हैं और इससे निजात पाना चाहते हैं तो बारिश के पानी को मिट्टी के घड़े में भरकर घर की उत्तर दिशा में रख सकते हैं ऐसा करने से आपको जल्द ही आर्थिक समस्याओं से राहत मिल जाएगी। 

वही पीतल के बर्तन में बारिश का पानी इकट्ठा करके रखना चाहिए और एकादशी के दिन श्री हरि विष्णु का उससे अभिषेक करना चाहिए ऐसा करने से जल्द ही कारोबार और व्यापार में होने वाले नुकसान बंद हो जाते हैं और मुनाफा भी मिलने लगता हैं। वही अगर बारिश का पानी इकट्ठा करके बाल्टी में भर लें और रोजाना इस पानी में दूध मिलाकर स्नान करें वही स्नान करते वक्त भगवान से प्रार्थना करें एक महीने तक ऐसा करने से धीरे धीरे आपके सारे कर्ज उतरने लग जाएंगे और आर्थिक लाभ भी आपको प्राप्त हो सकता हैं।