×

अगर कुंडली में कोई भी ग्रह दे रहा हैं बुरा असर तो करें दूध का यह खास उपाय

 

हर व्यक्ति के जीवन में कुडंली और ग्रहों का विशेष महत्व होता हैं वही ऐसा भी माना जाता हैं कि अगर व्यक्ति के ग्रह सही होते हैं तो जीवन में खुशियां ही खुशियां आती हैं वही अगर ग्रहों की दशा खराब चल रही हैं,तो घर परिवार में परेशानियों हमेशा ही बनी रहती हैं। वही दूध को चंद्रमा और शांति का प्रतीक माना जाता हैं वही तांत्रिक ग्रंथों में बताए गए दूध के ऐसे ही टोने टोटको के बारे में जिन्हें करते ही इसका असर आपको देखने को मिल सकता हैं और आपकी हर परेशानी दूर हो जाती हैं।

वही नजर दोष दूर करने और अमीर बनने लिए रविवार की रात सोते वक्त 1 गिलास में दूर भरकर अपने सिर के पास रख लें। मगर इस बात का विशेष ध्यान रहे कि दूध गिरना नहीं चाहिए। वही अगले दिन सुबह उठकर नित्य कर्मों से निवृत्त होकर इस दूध को किसी भी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। वही ऐसा हर रविवार की रात करें। वही आप जिस भी व्यक्ति पर इस उपाय को करेंगे उसकी नजद दोष जल्द ही दूर हा जायेंगी और उसके सभी काम भी बन जाएगे।

वही अगर आपकी कुंडली में कोई भी ग्रह बुरा असर दे रहा हैं तो हर सोमवार के दिन सुबह जल्दी उठकर उसके बाद नित्य कर्मों से निवृत्त होकर स्नान आदि कर अपने आसपास के किसी भी शिव मंदिर में जाएं और वहा पर शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करें। वही ऐसा करीब सात सोमवार तक करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जायेंगी। वही कुंडली में कोई भी ग्रह बुरा असर नहीं देगा।