×

आमिर खान के सितारे बताते हैं, ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान नहीं दिखा पाएंगी ज्यादा कमाल

 

जयपुर। आम‌िर खान जिनको गंभीर अभ‌िनेता के रुप में जाना जाता है। हमेशा सोच समझ कर फिल्मों का चुनाव करते हैं, इसके साथ ही अपने को हमेशा ही विवाद से दूर रखने की कोशिश करते हैं। अक्सर ये अपने को पार्टी और फंक्‍शन से दूर ही रखते हैं।  लेक‌िन आज कल ये अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को लेकर चर्चा में हैं इस फिल्म में इनके लुक को लेकर चारों ओर चर्चा हो रही है। आज इस लेख में हम आमिर खान की कुंड़ली के आधार पर इनकी आने वाली फिल्म की सफलता के बारे मे बात कर रहें हैं।

आम‌िर की कुंड़ली में सूर्य मंगल की दशा में चल रही है इसके साथ ही सूर्य में राहु की दशा भी चल रही है। जिसके साथ ही माना जा रहा है कि सूर्य में राहु की दशा अच्छी नहीं है। जिसके कारण इनकी आने वाली फिल्म ज्यादा प्रभाव नहीं दिखा पाएगी।


इसके साथ ही सूर्य में गुरू की दशा के कारण इनके लिए अचानक से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इसके साथ ही इस दशा को ज्योत‌िषमें शुभ और मंगलकारी माना जाता है। इनकी कुण्डली के सातवें घर में होने से इनका जीवनसाथी के साथ समझदारी भरा रिश्ता रहेगा।

अमीर की आने वाली फिल्म दंगल को पटखनी देने में कामयाब नहीं रहेगी। इनकी कुंड़ली में लग्न में बैठा केतु इनके स्वास्‍थ्य को प्रभाव‌ित करेगा। इनकी कुंड़ली में सूर्य में शन‌ि की दशा आरंभ शुरु होने से इनके करियर में और स्वास्थ्य में उतार चढाव बना रहेगा। इसके साथ ही इसका प्रभाव इनकी आनेवाली फिल्म में भी देखने को मिलेगा।