×

बेरोजगारी और कर्ज की समस्या से छुटकारा दिलाएंगे श्री गणेश के ये चमत्कारी मंत्र 

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: धार्मिक तौर पर सप्ताह का हर दिन किसी न किसी देवी देवता की पूजा को समर्पित होता है और समर्पित दिनों पर अगर देवी देवताओं की आराधना व पूजा की जाए तो वे जल्दी प्रसन्न होकर अपनी कृपा भक्तों पर बरसाते है ऐसे में बुधवार का दिन श्री गणेश की आराधना के लिए उत्तम माना जाता है मान्यता है कि आज के दिन भगवान की पूजा अगर विधिवत की जाए तो वे प्रसन्न हो जाते है। 

शास्त्रों में श्री गणेश को विद्या, बुद्धि, आरोग्य और सुख समृद्धि का देवता माना जाता है मान्यता है कि बुधवार के दिन अगर पूजा पाठ और उपवास के साथ श्री गणेश के चमत्कारी मंत्रों का जाप किया जाए तो साधक के जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाती है साथ ही साथ बेरोजगारी और कर्ज से भी मुक्ति मिल जाती है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है श्री गणेश के पवित्र मंत्र। 

श्री गणेश के चमत्कारी मंत्र—
हर बुधवार के दिन अगर श्री गणेश के ॐ गं गणपतये नम: इस चमत्कारी मंत्र का जाप किया जाए तो साधक को सभी तरह की विपत्तियों का सामना करने का साहस प्राप्त होता है इस मंत्र का जाप 108 बार करना उत्तम माना जाता है इसका जाप करने से परीक्षा में सफलता मिलती है बुद्धि तेज हो जाती है और भाग्य खुल जाता है। 

गं क्षिप्रप्रसादनाय नम: भगवान श्री गणेश का यह मंत्र बेहद चमत्कारी और हितकारी माना जाता है इसका जाप सुख समृ​द्धि प्रदान करता है और आत्मबल में वृद्धि होती है। 

ॐ गं नमः अगर कारोबार और नौकरी से जुड़ी किसी तरह की समस्या चल रही है जिससे आप छुटकारा पाना चाहते है तो ऐसे में आप इस मंत्र का कम से कम 108 बार जाप जरूर करें मान्यता है कि इसका बेरोजगारी और धन से जुड़ी समस्याओं को दूर कर देता है और लक्ष्मी कृपा भी प्राप्त होती है। 

वही अगर किसी के विवाह में कोई अड़चन आ रही है या फिर शीघ्र विवाह के योग नहीं बन रहे है तो ऐसे में आप श्री गणेश के इस चमत्कारी मंत्र का जाप कर सकते है। ओम श्रीं गं सौभ्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा। इसका जाप हर बुधवार अगर किया जाए तो लाभ जरूर मिलता है।