×

25 अक्टूबर को लगने जा रहा है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, इस राशि वाले रहे सावधान

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्कः ज्योतिषशास्त्र और धार्मिक तौर पर ग्रहण को बेहद महत्वपूर्ण माना गया है इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण दिवाली के अगले दिन यानी की गोवर्धन पूजा वाले दिन लगाने जा रहा है हिंदू धर्म में ग्रहण को अशुभ माना गया है कहते हैं ग्रहण लगने से ईश्वर को कष्ट होता है इस साल 25 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लगने जा रहा हैं ग्रहण के दैरान सूर्य तुला राशि में रहेंगे यह उनकी नीच राशि मानी जाती है

वही ज्योतिष अनुसार त्योहारों के मौसम में ग्रहण का लगना सभी राशियों पर अपना प्रभाव छोड़ेगा लेकिन कुछ राशियों को इस दौरान विशेष सावधानी बरतनी होगी क्योंकि उन्हें आने वाले वक्त में कई समस्याओं व दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है तो आज हम आपको अपने इस लेख दवारा बता रहे हैं कि दिवाली के अगले दिन लगने वाले साल के आखिरी सूर्य ग्रहण से किन राशियों को नकारात्मकत प्रभाव झेलना पड़ सकता है तो आइए जानते हैं। 

सावधान रहें इन राशियों के लोग-
साल के आखिरी सूर्य ग्रहण के समय कन्या राशि के जातकों को थोड़ी परेशानियां हो सकते हैं इनका काम धंधा धीमा पड़ सकता है इस दौरान आप किसी भी तरह का शुभ व मांगलिक कार्य ना करें ना ही नए कार्य की शुरुआत करें। वरना आपको नुकसान हो सकता है वही धन से जुड़े मामले भी आपके अटक सकते हैं

आर्थिक संबंधी फैसला लेते वक्त सावधानी बरतें। करियर में आपको कई समस्याएं हो सकती है सेहत भी नाजुक बनी रहेगी। वही इस दौरान वृषभ राशि वालों को भी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है कारोबार और व्यापार में घाटा हो सकता है इस दौरान आपको निवेश करने से बचना होगा। अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहें। कोई अपना आपको नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए सावधान रहें। 

वही तुला राशि वालों को सूर्य ग्रहण के दौरान सावधानी बरतनी होगी। कोई अशुभ समाचार मिल सकता है या कोई दुर्घटना भी हो सकती है वाहन चलाते वक्त सतर्कता बरतें। आप पर शनि की ढैयया रहेगी। मानसिकत तनाव इस दौरान बना रह सकता है जो आपकी बीमारी का मुख्य कारण होगा। रिश्तोें में भी कड़वाहट आ सकती है जीवनसाथी से बिना बात बहस होगी अपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा वरना आपके कई काम बिगड़ सकते हैं।