×

birthday special: 23 मार्च को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक बहुत ही बुद्धिमान और सरल स्वभाव के होते हैं इन जातको को दिखावा अधिक पसंद नहीं होता हैं ये जातक अपने कार्य को लेकर हमेशा ही सम्मान के पात्र बनते हैं। जीवन में इन्हें सुख कम ही मिल पाता हैं मगर जितना भी इनका खुश प्राप्त होता हैं। वही हमेशा ही इनके लिए पर्याप्त होता हैं आने वाला वक्त इन जातको के लिए खास होने वाला हैं,वही इन जातको को अपने जीवन में जल्द ही सफलता प्राप्त हो सकती हैं। इन जातको के जीवन में सर्घष अधिक होता हैं इसकी वजह से ये जातक अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में थोड़ा वक्त लगा देते हैं। वही ये अपने जीवन में किसी भी कार्य को करने में कभी भी ​पीछे नहीं हटते हैं। आने वाला वक्त इनके हक में होने वाला हैं इन्हें परिवार और मित्रों का पूरा साथ प्राप्त होता हैं। आर्थिक स्थिति सामान्य होती हैं वही अपने जीवन के 35 वर्ष में ये जातक लक्ष्य और सफलता को प्राप्त करते हैं। वही वैवाहिक जीवन में ये जातक सुखियां प्राप्त करते हैं। वही इन्हें संतान सुख भी बहुत ही जल्द प्राप्त होता हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
ये साल इन जातको के लिए बहुत ही खास और विशेष होने वाला हैं मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। कार्यों में पूर्ण सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में विस्तार हो सकता हैं आय में वृद्धि होगी। वही ये जातक इस साल कोई प्लाट या फिर जमीन का क्रय भी कर सकते हैं। आने वाला वक्त इनके अनुकूल हो सकता हैं।