×

birthday special: 22 जुलाई को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक ​कार्य में कुशल और समझदार होते हैं इन जातको के जीवन में रिश्तों की अधिक महत्व होता हैं। वही सफलता हासिल करने के लिए ये जातक कठिन से कठिन परिश्रम करते हैं वही इनके जीवन में चल रही परेशानी का हल ये जातक स्वयं ही निकाल लेते हैं वही इन्हें परिवार और मित्रों का पूर्ण साथ प्राप्त होता हैं वही ये जातक अपने जीवन में उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए विदेश तक भी जाते हैं वही इन जातको को अपने जीवन में लक्ष्य की प्राप्ति थोड़ा विलम्ब से होती हैं वही इनका वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतीत होता हैं और संतान सुख भी हासिल होता हैं वही ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य की प्राप्ति 35 साल की उम्र में होती हैं। जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
बता दें, कि ये साल इन जातको के लिए शुभ और खास होने वाला हैं इस साल कार्य में सफलता और गति आयेंगी जीवन में किए गए प्रयास पूर्ण सफल हो सकते हैं वही व्यापार में धन लाभ के साथ साथ समाज में मान सम्मान हासिल हो सकता हैं बनाई गई योजना इस साल आकार ले सकती हैं वही कोई मकान या फिर प्लाट का भी इस साल क्रय कर सकते हैं विदेश यात्रा पर भी इस साल जा सकते हैं। परिवार में सुख शांति के साथ साथ जमापूंजी का भी विस्तार होगा।