×

birthday special: 21 मार्च को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक बहुत ही विचारशील और बुद्धिमान होते हैं वही इसके साथ साथ यह बहुत ही भावुक प्रवृति के जातक भी होते हैं। वही इनके कल्पना की अधिकता इनके जीवन में इन्हें लक्ष्य प्राप्ति से थोड़ा दूरी बना कर रखती हैं। जिस वजह से इन्हें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में थोड़ा वक्त लग जाता हैं। वही ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य और अपनी सफलता को लेकर बहुत ही पक्के इरादें वाले होते हैं, वही ये जातक अपने जीवन में 30 साल की उम्र में अपने जीवन में सबसे बड़ी सफलता और लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो जाते हैं। वही मगर इनके प्रगति की गति थोड़ी मंद रहती हैं। दूसरों के मन की बात को जान लेने का गुण इनमें बहुत होता हैं ये कभी किसी को अपने सामने दुखी देखना नहीं पसंद करते हैं। वही ये जन्मजात से ही भावुक स्वभाव के होते हैं। वही ये अपने जीवन में एक सुशली और सुदंर साथ या फिर हमसफर को प्राप्त करते हैं वैवाहिक जीवन में इन्हें सुख ही सुख प्राप्त होता हैं। संतान योग्य भी होता हैं। जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
इस साल इन जातको को सफलता प्राप्त होगी। नए रिश्तों की शुरूवात भी हो सकती हैं। आर्थिक स्थिति अनुकूल बनी रहेगी। इस साल ये जातक कोई प्लाट या फिर मकान क्रय कर सकते हैं। यह साल इनके लिए शुभ और खास भी हैं।