×

birthday special: 20 फरवरी को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उस व्यक्ति का मूलांक होता हैं। इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्तियों के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के व्यक्ति बहुत ही शांत स्वभाव के होते हैं। ये जातक अपने जीवन में अपने लक्ष्य को सबसे अधिक महत्वपूर्ण मानते हैं ये जीवन में सफलता पाने के लिए सारे प्रयास करते हैं इन जातको का आने वाला वक्त बहुत ही शुभ और खास हैं। ये जातक गम्भीर और अन्तर्मुखी होते हैं। वही अपने कार्यों में हमेशा ही लीन रहते हैं। वही ये जातक समाज से कटे कटे से रहते हैं। ये विद्या के बहुत ही धनी माने जाते हैं। वही इन जातको को अपने जीवन में जल्द सफलता हासिल नहीं हो पाती हैं।

इनके कार्य में हमेशा कोई ना कोई बांधा या फिर समस्या लगी ही रहती हैं। ये जातक अपने जीवन में हर फैसाल स्वयं ही लेते हैं। कार्यों में सफलता भी प्राप्त करते हैं। इन जातको की आर्थिक स्थिति हमेशा ही सामान्य बनी रहती हैं। वही लक्ष्य की प्राप्त कठिन परिश्रम और संघर्षों के बाद ही प्राप्त होती हैं। वही उम्र के साथ साथ आर्थिक स्थिति में भी सुधार होता हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय गुजरता हैं।

जानिए इस साल प्राप्त होने वाली सफलताओं के बारे में—
इस साल आपका भाग्य आपका साथ देगा। जीवन में आपको सफलता प्राप्त होगी। कार्यों में मन लगा रहेगा। आने वाला वक्त आपके लिए बहुत ही अनुकूल होने वाला हैं। आप जिस कार्य में हाथ लगाएंगे। वह कार्य सफल हो जायेंगा।